आज के युवा अभिनेताओं को ऋषि कपूर ने बताया प्रियंका चोपड़ा का चमचा, जमकर लगाई फटकार: पढ़ें क्यों

rishi-kapoor-slams-actor-not-attending-vinod-khanna-last-rituals

New Delhi, 28 April: आज मशहूर फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर बहुत नाराज हैं और उनकी नाराजगी का कारण यह है कि कल पूर्व सुपर स्टार फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना का निधन हो गया था, कल ही उनका अंतिम संस्कार किया गया लेकिन आज के ज़माने के कथित सुपरस्टार और युवा फिल्म अभिनेता ना तो उनके अंतिम दर्शन को गए और ना ही अंतिम संस्कार में शामिल हुए, इन अभिनेताओं में सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान भी शामिल थे.

ऋषि कपूर ने कई फिल्म अभिनेताओं को प्रियंका चोपड़ा का चमचा बताया, उन्होंने कहा कि बहुत सारे चमचे परसों प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल हुए थे लेकिन ये लोग विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए. मैं इनसे बहुत नाराज हूँ.

उन्होंने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है कि आज की पीढ़ी का एक भी युवा एक्टर विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुआ, जबकि इनमें से कईयों ने उनके साथ काम भी किया है. (सलमान खान ने विनोद खन्ना साथ वांटेड फिल्म में काम किया है).

उन्होंने कहा कि - ऐसा क्यों? इसका मतलब है कि अगर मैं मरूँगा तो मुझे पहले से ही मान लेना चाहिए कि इनमें से कोई भी मुझे कन्धा देने नहीं आएगा, आज के स्टारों से बहुत नाराज हूँ.

उन्होंने कहा कि मेरी वाइफ नीतू सिंह और बेटा रणबीर कपूर देश से बाहर हैं वरना वे विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में जरूर शामिल होते.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: