बसपा विधायक टेकचंद शर्मा बोले, EVM में नहीं की जा सकती छेड़छाड़, मायावती का आरोप गलत

mla-tekchand-sharma-says-evm-cannot-be-manipulated-mayawati-wrong
फरीदाबाद, 23 मार्च: आज फरीदाबाद के पृथला से बहुजन समाज पार्टी के विधायक टेकचंद शर्मा ने एक प्रेस वार्ता कर माध्यम से अपने विकास कार्यों के बारे में बताया, उन्होंने कहा कि हमें केवल ढाई वर्षों में 765 करोड़ रुपये के विकास कार्य कराये हैं और आगे भी हामरी कोशिश रहेगी कि अपने क्षेत्र पृथला का अधिक से अधिक विकास करा सकूँ। टेकचंद शर्मा हरियाणा की बीजेपी सरकार से बहुत खुश हैं क्योंकि बीजेपी सरकार ने उन्हें अपने क्षेत्र का विकास करने के लिए 765 करोड़ रुपये दे दिए। 

टेकचंद शर्मा से जब पूछा गया कि आप बहुजन समाज पार्टी के विधायक हैं, आपकी नेता मायावती उत्तर प्रदेश चुनावों में बीजेपी पर EVM से छेड़छाड़ का आरोप लगा रही हैं, क्या आप भी उनकी बात से सहमत हैं तो उन्होंने कहा 'हमारी राय में EVM मशीनों में छेड़छाड हो ही नहीं सकती, उसमें ऐसा आप्शन ही नहीं होता है कि किसी का वोट किसी और को ट्रांसफर कर दिया जाए। 

टेकचंद शर्मा ने कहा कि EVM में छेड़छाड़ मायावती की अपनी राय है, हम तो उनका समर्थन नहीं करते, अगर उत्तर प्रदेश में बसपा की हार हुई है तो उन कारणों को खोजना चाहिए जिसकी वजह से पार्टी की हार हुई है, EVM की वजह से हार नहीं हुई है यह मैं दावे का साथ कह सकता हूँ।

जानकारी के लिए बता दें कि फरीदाबाद में 6 विधानसभा हैं - NIT , बड़खल, फरीदाबाद, तिगांव, बल्लभगढ़ और पृथला। टेकचंद शर्मा पृथला के विधायक हैं, उन्होंने बसपा के टिकट से चुनाव जीता था, बसपा पार्टी से होते हुए भी हरियाण की बीजेपी सरकार ने इनके क्षेत्र में 765 करोड़ रुपये के विकास कार्य को मंजूरी दे दी, सबका साथ और सबका विकास। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: