कई महिलाओं के साथ रंगरेलियां मनाते हैं बाबा ललितानंद शास्त्री, VIDEO में खुल गयी पोल: देखें

baba-lalitanand-shastri-viral-video-with-female-in-faridabad

फरीदाबाद 23 मार्च: लगता है कि बाबाओं ने हिन्दू धर्म को बदनाम करने की कसम खा रखी है, पहले बाबा आशाराम, उसके बाद बाबा नित्यानंद और अब बाबा ललितानंद शास्त्री। बाबा ललितानंद शास्त्री फरीदाबाद में भागवत कथा सुनाते हैं लेकिन जिस घर में वे भागवत कथा सुनाने जाते हैं वहां की महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर अपनी हवस का शिकार बना लेते हैं और उसके बाद उस महिला को जिंदगीभर ब्लैकमेल करते रहेते हैं। 

हाल ही में बाबा ललितानंद ने एक महिला के घर में भागवत कथा सुनायी और उसके कुछ दिन बाद उसके घर जा पहुंचे, दो-तीन दिन लगातार उसके घर जाने के बाद एक दिन उन्होंने महिला को अपने वश में करके उसे अपनी हवस का शिकार बना दिया, उसके बाद महिला के पति को घर से भगा दिया और उसके साथ अपनी मनमानी करने लगे, इसके कुछ दिन बाद बाबा ललितानंद से दूसरी महिला से सम्बन्ध बना दिए लेकिन पहली वाली महिला ने दूसरी वाली महिला के साथ बाबा का VIDEO बनाकर उनकी पोल खोल दी। देखें VIDEO. 

महिला ने दर्ज कराया ललितानंद पर बलात्कार का मामला

कल VIDEO बनाने वाली महिला ने अपने साथ हुए हैवानियत की फरीदाबाद सेक्टर-16 महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके अनुसार 'मैंने ललितानंद से अपने घर में भागवत कथा करवाई थी, इसके कुछ दिनों बाद ललितानंद मेरे घर पर आने लगा, एक दिन ललितानंद रात 9 बजे मेरे घर पर आया और मेरे माथे पर अंगूठा लगाकर मुझे अपने वश में कर लिया और उसी दिन मेरी मर्जी के बगैर मेरे साथ बलात्कार किया, इसके बाद ललितानंद ने कई बार मेरे साथ बलात्कार किया।

उसके बाद महिला ने बताया - पंडित ललितानंद में मुझसे कहा कि अगर तू अपने पति के साथ रहेगी तो मैं उसे मरवा दूंगा, उसने ऐसा कहकर मेरे पति को घर से भगा दिया, उसके बाद ललितानंद रोजाना मेरे घर पर दारु पीकर आने लगा और मेरे साथ मारपीट करने लगा, मेरे पास कुछ जेवर थे वो उसे भी बेचकर खा गया।

उसके बाद ललितानंद ने मुझसे कहा कि अगर तू किसी से भी मतलब रखेगी तो तेरे बेटे को भी मरवा दूंगा, अब मैं उससे तंग आ चुकी हूँ, पुलिस उसके साथ कड़ी कार्यवाही करे।

पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर ललितानादं के खिलाफ धारा 450, 376, 506 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर दिया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: