वीरेंद्र सहवाग महान खिलाड़ी हैं, उनके खिलाफ मैं अपने कठोर शब्द वापस लेता हूँ: जावेद अख्तर

Poet and writer Javed Akhtar told Virender Sehwag is great player, take his word back
javed-akhtar-told-virender-sehwag-is-great-player
मुंबई, 3 मार्च: पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग द्वारा दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर पर टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना करने वाले प्रख्यात शायर और संगीतकार जावेद अख्तर ने उन्हें 'महान खिलाड़ी' बताया और कहा कि वह उनके खिलाफ अपनी कठोर टिप्पणियों को वापस लेते हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के खिलाफ अपना पक्ष रखने वाली गुरमेहर के रुख पर काफी हंगामा मचा था। 

अख्तर ने गुरुवार रात ट्वीट किया, "चूंकि महान खिलाड़ी सहवाग ने यह स्पष्ट किया है कि वह केवल मजाक कर रहे थे और उन्होंने गुरमेहर का विरोध नहीं किया था, मैं अपने कठोर शब्द वापस लेता हूं।"

गुरमेहर को सोशल मीडिया पर निशाना बनाए जाने के बाद अख्तर ने अप्रत्यक्ष रूप से सहवाग को बेहद कम पढ़ा-लिखा खिलाड़ी बताकर उन पर तंज कसा था। 

गौरतलब है कि दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज की छात्रा गुरमेहर कौर ने पिछले हफ्ते रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के मद्देनजर फेसबुक पर तख्ती लिए हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, "मैं दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा हूं। मैं एबीवीपी से नहीं डरती हूं। मैं अकेली नहीं हूं। भारत का हर छात्र मेरे साथ है।"

यह पोस्ट तेजी से वायरल हुआ। गुरमेहर ने एक पोस्टर भी पकड़ा था, जिसमें लिखा था, "मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं, बल्कि युद्ध ने मारा।"

इसके बाद सहवाग ने 26 फरवरी को कार्ड पकड़े हुए पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "दो बार तिहरा शतक मैंने नहीं, बल्कि मेरे बल्ले ने बनाया।" और कहा, "बैट में है दम! भारत जैसी जगह नहीं।" 

अख्तर को सहवाग का यह पोस्ट पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्वीट किया,"अगर बेहद कम पढ़े-लिखे खिलाड़ी या एक रेसलर एक शहीद की अमनपसंद बेटी को निशाना बनाते हैं, तो यह बात समझी जा सकती है, लेकिन शिक्षित लोगों को क्या हो गया है?" 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: