OMG, राहुल गाँधी ने कांग्रेस के बारे में ही चौंकाने वाला खुलासा कर दिया, देखें VIDEO

Rahul Gandhi exposed congress. Rahul Gandhi latest news in Hindi
rahul-gandhi-exposed-congress-upa-government-biggest-scam
New Delhi, 13 Feb: कहते हैं जब पूत की कुपूत हो तो घर बर्बाद होने से कोई नहीं रोक सकता, राहुल गाँधी अंजाने में कांग्रेस के बारे में ही खुलासे कर रहे हैं, वे रैलियों में खुद बताते हैं कि देश के 50 बड़े अमीरों ने 7.10 लाख करोड़ रूपया यानी करीब देश का आधार पैसा लोन ले रखा है और अब ये लोग लोन वापस नहीं करना चाहते, राहुल गाँधी मोदी पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि उन डिफाल्टरों का लोन माफ़ करना चाहते हैं जिन डिफाल्टरों को कांग्रेस ने लोन बांटा था। 

राहुल गाँधी खुद कहते हैं कि मोदी ने पिछले ढाई साल में 1.10 लाख करोड़ रूपया माफ़ कर चुके हैं जो कि गलत है, यह लोन माफ़ नहीं किया गया है बल्कि बट्टे खाटे में डाला गया है जिसका मतलब होता है कि अब ये रुपये व्यापार में नहीं हैं इसलिए इन्हें आर्थिक तंत्र से बाहर मान लिया जाय लेकिन जिन लोगों ने ये पैसे लिए हैं उनकी संपत्तियों को नीलाम करके या किसी अन्य माध्यम से वसूली की जाएगी। राहुल गाँधी इसे लोन माफ़ करना बताते हैं। राहुल आगे कहते हैं कि मोदी जी बचा हुआ 6 लाख करोड़ रूपया भी माफ करना चाहते हैं इसीलिए उन्होंने नोटबंदी की है। 

यहाँ पर ये ध्यान देने लायक है कि कांग्रेस ने खुद देश के 50 बड़े डिफाल्टरों को 7.10 लाख करोड़ का लोन बांटा था और वो भी देश का करीब आधा रूपया। राहुल गाँधी खुद कहते हैं कि अब ये लोग रूपया लौटाना नहीं चाहते। अब सवाल तो यही उठेगा कि कांग्रेस ने ये लोन बांटे ही क्यों ? एक तरह तो वे कहते हैं कि मोदी अमीरों की सरकार है और दूसरी तरफ वे यह भी खुलासा कर रहे हैं कि कांग्रेस ने देश के 50 बड़े अमीरों को 7.10 लाख करोड़ रूपया बाँट दिया।

अब आप खुद सोचिये, भारत में करीब 20 लाख करोड़ रुपये RBI ने छापे हैं जिसमें से 7.10 लाख करोड़ रुपये कांग्रेस ने विजय माल्या जैसे ऐसे डिफाल्टरों को बाँट दिए जो अब लोन वापस नहीं करना चाहते, वापस इसलिए नहीं करना चाहते। यानी जब मोदी की सरकार आयी तो इनके पास केवल 12.90 लाख करोड़ रुपये ही बचे थे, अब इन रुपयों में देश का विकास कैसे होता इसलिए मोदी ने नोटबंदी करके उन डिफाल्टरों को बैंक में वापस पैसे जमा करने के लिए मजबूर कर दिया। इस वक्त सरकारी खजाने में वापस 20 लाख करोड़ रुपये आ चुके हैं इसलिए नोटबंदी सफल हो चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि इस वर्ष मोदी सरकार ने 21.45 लाख करोड़ रुपये का बजट पास किया है, जो इस बात का सबूत है कि मोदी सरकार को लूटे गए पैसे मिल चुके हैं लेकिन ये रुपये बैंकों में जमा हैं, अब चोरों से पूछा जाएगा कि भैया ये करोड़ों रुपये जो तुमने बैंक में जमा कराए हैं ये रुपये तुम्हारे पास कहाँ से आये। अगर जवाब ना दे पाए तो पैसे तो जब्त होंगे ही जेल की हवा भी कहानी पड़ेगी। यानी कांग्रेस ने जो खजाना लुटाया था मोदी ने उस खाने को केवल 50 दिन में बैंक में वापस जमा करवा लिया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: