PM MODI ने बोल दी ऐसी धमाकेदार बात, लोग उठकर बजाने लगे तालियाँ, आ गया जोश: VIDEO भी देखें

Modi best speech on notbandi. PM Narendra modi news in Hindi. UP Election news in Hindi
difference-between-modi-sarkar-and-congress-upa-sarkar-in-hindi

Lakhimpur, 13 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि मैंने भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ लड़ाई छेड़ी है, ये बातें पहले बहुत लोग करके गए लेकिन करने की हिम्मत नहीं थी क्योंकि राजनीतिक हिसाब किताब बैठता नहीं था। 

मोदी ने कहा कि 8 नवम्बर को रात 8 बजे टीवी पर आकर मैंने कह दिया कि 1000 और 500 के नोट बंद। कालाधन रखने वालों को अभी भी नींद नहीं आती है। मोदी ने लोगों से पूछा - गरीबों का लूटा है वह वापस आना चाहिए या नहीं आना चाहिए, 70 साल से जो लूटा है वह वापस आना चाहिए या नहीं आना चाहिए। ये लड़ाई मेरी सही है कि गलत है, ये लड़ाई चलनी चाहिए या नहीं चलनी चाहिए, बेईमानी का पैसा वापस आना चाहिए या नहीं आना चाहिए, गरीबों को उनका हक मिलना चाहिए या नहीं चाहिए। 

मोदी ने कहा कि मैं रुकने वाला भी नहीं हूँ और झुकने वाला भी नहीं हूँ, ना मैं चैन से बैठूँगा और ना ही लुटेरों को चैन से बैठने दूंगा। मैं जानता हूँ कि ये सब इकठ्ठे हो जाएंगे क्योंकि इन्होने नोट के नोट जमा करके रखे थे वो सब निकलने वाला है। 

मोदी ने कहा कि, अभी अभी कांग्रेस के नेता कह रहे थे, मोदीजी बताएं कितना कालाधन आया, 2014 से पहले अख़बार खोलकर देख लीजिये, क्या खबर आती थी - कोयले में कितना गया, 2G में कितना गया, हेलीकॉप्टर में कितना गया, सिंचाई में कितना गया, हर कोई यही पूछता था, कांग्रेस जवाब दे - कितना खाया? लेकिन मोदी से क्या पूछा जाता है, मोदी से कोई ये नहीं पूछता है कि कितना खाया, मोदी से कोई ये नहीं पूछता है कि कितना गया। लोग मोदी से पूछ रहे है 'कितना आया'?

मोदी ने कहा कि - अब आप बताइये कि बदलाव आया कि नहीं, फर्क आया कि नहीं, दिल्ली में एक ऐसी सरकार आपने बिठाई है जिस सरकार पर देशवासियों को भरोसा है और लोग पूछ रहे हैं कि मोदीजी कितना लाये जरा बता दीजिये। पहले बात होती थी कितना गया, अब बात  होती है कितना आया।

मोदी ने कहा कि  - आएगा, सब कुछ वापस आने वाला है और जो नेता मुझसे पूछ रहे हैं वे बताएं, कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है, उनके मंत्री के घर से 150 करोड़ रूपया निकला वह क्या था? कांग्रेस के एक विधायक के घर से 100 करोड़ रूपया निकला वो क्या था? उसके एक इंजीनियर के यहाँ से करोड़ों रुपये निकले वो क्या था, मोदी ने कहा कि निकल रहा है, सब कुछ निकलने वाला था। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: