जिन लोगों ने नोटों के थप्पे जमा करके रखे थे इनका दुखता है पेट और कूटते हैं माथा: MODI

modi-attack-who-opposing-notbandi-desision-in-rudrapur-rally
modi-attack-who-opposing-notbandi-desision-in-rudrapur-rally
Rudrapur, 11 Feb: आज उत्तराखंड में प्रधानमंत्री मोदी ने एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित किया और विकास और सुशासन के लिए बीजेपी को वोट देने की अपील की। मोदी ने नोटबंदी का जिक्र करते हुए विरोध करने वालों पर करारा हमला किया। 

मोदी ने कहा कि मैं जनता हूँ, अगर स्कूल में टीचर ज़रा कड़क होता है तो कुछ बच्चों के माँ-बाप और रिश्तेदार आ जाते हैं और कहते हैं कि टीचर जरा कड़ाई करता है, उसके खिलाफ आवाज उठाते हैं, मैंने तो पूरे देश में 70 साल से जमा जमा करके बैठे हैं उनके खिलाफ लड़ाई छेडी है, अब आप कल्पना कर सकते हो कि मुझपर क्या क्या बीतती होगी, ये लोग मुझपर ऐसे ही गुस्सा नहीं कर रहे हैं, इन लोगों का दुखता है पेट और कूटते हैं माथा। उनकी परेशानी है कि मोदी छोड़ेगा नहीं।

मोदी ने कहा कि मुझे किसी इमानदार का नुकसान नहीं करता है लेकिन जिन लोगों ने सत्ता का दुरूपयोग करके गरीबों को लूटा है, हिंदुस्तान का भविष्य बनाने के लिए मैंने ये लड़ाई छेडी है, मुझे आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए।

मोदी ने कहा कि बेईमानों की बेशर्मी देखो, कैमरा के सामने रुपयों को लेते देते दिखाई देते हैं तो भी शर्म का नामो निशान नहीं है।

मोदी ने कहा कि मै जानता हूँ कि ये लड़ाई बहुत मुश्किल होगी, हर डगर पर खतरे होंगे लेकिन सवा सौ करोड़ देशवासियों का आशीर्वाद है, खतरों से खेलना मेरा सौभाग्य है, ना हम सत्ता के लिए पैदा हुए हैं और ना ही कुर्सी के लिए मुंह में पानी निकालने वाले लोग हैं, हम तो देश के लिए मरने मिटने वाली जमात के लोग हैं।

मोदी ने कहा कि हमारे देश का इतिहास निकालकर देख लीजिये, जब भी सरकार कोई निर्णय करती थी तो जनता और सरकार आमने सामने होती थी लेकिन यह पहला निर्णय है कि जनता और सरकार एक साथ थी, कुछ लोग दूसरी तरफ थे लेकिन ये ऐसे लोग थे जिन्होंने नोटों के थप्पे छुपाकर रखे थे, वो ज़रा परेशान थे। मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ सफलता पाकर रहना है, देश को जगाते रहता है, कड़े से कड़े फैसले करते रहता है और बेईमानों को सजा देकर रहना है।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: