राशन डिपो वाला धांधली करे तो इस ‘0129-2254404’ नम्बर पर फोन करें, तुरंत एक्शन लेगी खट्टर सरकार

khattar-sarkar-release-phone-0129-2254404-complain-ration-dipo
khattar-sarkar-release-phone-0129-2254404-complain-ration-dipo

Faridabad, 2 February: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक्शन मोड में आ गए हैं, उन्होंने राशन माफियाओं पर नकेल कसनी शुरू कर दी है, उन्होंने फरीदाबाद जिले में राशन डिपो वालों के खिलाफ शिकायत करने के लिए एक फोन नंबर 0129-2254404 जारी किया है, आप जैसे ही किसी राशन डिपो वाले को धांधली करते देखें, तुरंत ही इस नम्बर पर फोन करें, खट्टर सरकार तुरंत ही एक्शन लेगी। 

राशन चोरों को पकड़ने के लिए हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री उड़नदस्ता बनाया है, यह दस्ता फोन आते ही एक्शन मोड में आ जाता है और धांधली कर रहे राशन डिपो वालों को तुरंत ही पकड़ लेता है। 

कल 1 फ़रवरी 2017 को मुख्यमंत्री उड़नदस्ते को सूचना मिली कि गाँव  पलवल जिले के हथीन तहसील के घीगड़ाका गाँव में राशन डिपो धारक मुस्तकीम द्वारा राशन वितरण में धांधलेबाजी की जा रही है।

फरीदाबाद का मुख्यमंत्री उड़नदस्ता तुरंत ही एक्शन में आ गया और ब्लाॅक हथीन के खाद्य एवम् आपूर्ति निरीक्षक के साथ मौके पर छापा मारकर राषन डिपो धारक के स्टाॅक, वितरण रजिस्टरों व कुछ राशन कार्डो को कब्जे में लेकर निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के बाद नवम्बर व दिसम्बर महीने के राशन वितरण में धांधली सामने आयी। 

चोरी पकडे जाने पर प्रशासन ने राशन डिपो धारक के खिलाफ थाना हथीन में FIR दर्ज की गयी। जिला पलवल व फरीदाबाद में अवैध कार्य करने वालों पर मुख्यमंत्री उड़नदस्ता पैनी नजर रख रहा है। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने जनता से अपील की है कि कोई भी धांधली देखे जाने पर तुरंत ही उपरोक्त नंबर पर सूचना दें। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंद्र सरकार देश के हर गरीब परिवार को सस्ता अनाज उपलब्ध कराती है लेकिन राशन डिपो वाले उसे बेचकर खा जाते हैं और गरीब जनता को लाईन में लगाकर परेशान करते हैं, उन्हें डरा धमकाकर वापस भेज देते हैं। अगर पूरे देश में ऐसा ही एक्शन शुरू हो जाए तो राशन माफिया ख़त्म हो जाएंगे और गरीबों को भरपेट खाना मिलने लगेगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: