ईमानदार केजरीवाल के पास 27 करोड़ कहाँ से आये जवाब ही नहीं, IT ने पकड़ा कालेधन की चंदाखोरी

arvind-kejriwal-fraud-of-27-crore-donation-to-aam-aadmi-party
arvind-kejriwal-fraud-of-27-crore-donation-to-aam-aadmi-party

नई दिल्ली, 3 फरवरी: इनकम टैक्स विभाग ने देश के स्वघोषित इमानदार अरविन्द केजरीवाल की बड़ी चंदाखोरी पकड़ी है, केजरीवाल इनकम टैक्स को AAP के 27 करोड़ के चंदे का हिसाब नहीं दे पाए कि ये पैसा उनके पास कहाँ से आया और किसने दिया। केजरीवाल इस कदर फंस

आयकर विभाग ने आम आदमी पार्टी की वर्ष 2013-14 और 2014-15 की ऑडिट रिपोर्ट झूठी और गलत पाया है। आयकर विभाग ने पार्टी को मिलने वाले चंदे के बारे में 'झूठी और गलत' ऑडिट रिपोर्ट दाखिल करने की वजह से निर्वाचन आयोग से आप का राजनीतिक दल के रूप में पंजीकरण रद्द करने को कहा है।

कहा जाता है कि केजरीवाल चंदे के लिए विदेश भी जाते रहते हैं, सऊदी अरब भी कई बार गए हैं, ISI और खालिस्तानी आतंकियों से भी उनके संपर्क सामने आ रहे हैं, पाकिस्तान में केजरीवाल अपने एक ही बयान से हीरो बन जाते हैं, भारतीय सैनिकों से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं।

कुछ लोग कहते हैं कि केजरीवाल पाकिस्तान एजेंट हैं और उन्हें ISI चुनाव  लड़ने के लिए पैसे देती है। उनके मंत्री सत्येंद्र जैन पर हवाला कारोबार करने का आरोप है, शायद केजरीवाल के पास 27 करोड़ रुपये ऐसे ही कारनामें करके आये हैं जिसका जवाब वे नहीं दे पाए हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: