शीला दीक्षित का बयान सुनाकर अमित शाह ने राहुल गाँधी का बना दिया मजाक, उड़वा दी हंसी: पढ़ें

Amit Shah samachar in hindi. Amit shah bole Rahul Gandhi abhi samajhdar nahi hain, unki neta shiela dikshit ne kaha
amit-shah-samachar-in-hindi
आजमगढ़: आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी का बजाक बना दिया और उनकी हंसी उड़वा दी, इसके लिए उन्होंने कांग्रेस की नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बयान का सहारा लिया। अमित शाह ने कहा कि आपने सुना होगा, कांग्रेस ने शीला दीक्षित को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया था लेकिन अब उन्हें गायब करके सपा के साथ गठबंधन कर लिया।

अमित शाह ने बताया कि आज मैंने शीला दीक्षित का टाइम्स ऑफ़ इंडिया में बयान पढ़ा जिसमें उन्होंने कहा है कि राहुल गाँधी अभी Mature यानी समझदार नहीं हैं, उन्हें समझदार होने में थोड़ा समय दीजिये।

अमति शाह ने कहा - शीला जी, आपकी बात तो पूरा देश जानता है लेकिन वे Mature यानी समझदार नहीं हैं तो आप उन्हें उत्तर प्रदेश में क्यों थोप रही हैं। ये मैं नहीं कह रहा हूँ, ये शीला दीक्षित ने कहा है कि राहुल गाँधी अभी समझदार नहीं हैं। 

अमित शाह ने कहा - ये उत्तर प्रदेश की धरती कोई प्रयोग भूमि है क्या? क्या यहाँ पर सीखने के लिए किसी को भेजना है, अरे उत्तर प्रदेश तो समस्याओं का दरिया है, इन समस्याओं का समाधान करने के लिए कलेजा चाहिए, इन दोनों शहजादों के पास कलेजा नहीं है, ये उत्तर प्रदेश की समस्या का समाधान नहीं कर सकते, उत्तर प्रदेश की समस्या का समाधान नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार ही कर सकती है।

अमित शाह ने कहा कि ये दोनों शहजादे ऐसे हैं, एक से तो उसकी माँ परेशान है और दूसरे से उसका बाप परेशान है और दोनों से पूरा उत्तर प्रदेश परेशान है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: