मोदी ने कानपुर ट्रेन हादसे पर किया बड़ा खुलासा, पढ़ें, ट्रेन पलटवा कर किसने ली थी 150 जानें

Samachar in Hindi. Pm Modi bole, Kanpur train accident ek sajish thi
pm-narendra-modi-samachar-in-hindi

गोंडा: प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित किया। मोदी ने आज उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार को पहले तो जमकर लताड़ लगाई, उन्होंने कहा कि यहाँ के पुलिस थाने समाजवादी गुंडों के दफ्तर बन गए हैं, बिना सपाइयों की इजाजत के यहाँ पर गरीबों की शिकायत दर्ज नहीं होती। 



मोदी ने कहा कि हमारा गोंडा जिला सरहदी इलाका है और पडोसी देश से जुड़ा हुआ है, अभी कानपुर में एक रेल हादसा हुआ था, उसमें कुछ लोग पकडे गए हैं, सैकड़ों लोग मारे गए। मोदी ने बताया कि ये हादसा नहीं था, पुलिस ने कुछ लोगों को ढूंढ निकाला है, यह हादसा एक साजिश के तहत हुआ है और साजिश करने वाले सीमा के उस पार बैठे हैं। 

मोदी ने कहा कि अगर सीमापार के हमारे दो दुश्मन हैं, वे अपना कारोबार सीमा के उस पार चलाना चाहते हैं तो गोंडा जिले में अधिक सतर्कता जरूरी है। अगर यहाँ ऐसे लोग चुनकर आयेंगे तो पुलिस थानों को अपना कार्यालय बनाकर ऐसे लोगों की मदद करेंगे तो गोंडा सुरक्षित नहीं रहेगा, अगर गोंडा असुरक्षित रहा तो हिंदुस्तान भी असुरक्षित हो जाएगा। 

मोदी ने कहा कि इस चुनाव में कोई गलती मत करना, यूपी में एक दो जगह गलती हो जाय तो कोई बात नहीं लेकिन गोंडा वालों को एक भी गलती नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे देश को बहुत नुकसान हो सकता है। मोदी ने कहा कि सपा हो या बसपा, एक भी जीतना नहीं चाहिए, आपको 100 फ़ीसदी बीजेपी को विजयी बनाना चाहिए, भारी मतदान करना चाहिए। 

मोदी ने कहा कि अब तक 4 चरणों में जो ख़बरें आयीं हैं उसे तो यहाँ के मुख्यमंत्री का चेहरा देखकर पता चल जाता है कि चार चरण में क्या हुआ है और जिनकों उन्होंने गले लगाया है उन्हें देश के लोगों ने कई राज्यों में विदाई दे दी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: