काले कपड़े पहनकर सड़क पर उतरे कांग्रेसी, अमित शाह बोले- कांग्रेस राम मंदिर का विरोध कर रही है

Rahul Singh Author:
Congress-demonstrated-by-wearing-black-clothes-news-in-hindi

लगातार कई दिनों से ED के खिलाफ प्रदर्शन कर रही कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज ( 5 अगस्त ) को काले कपडे पहनकर महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं द्वारा काले कपडे पहनकर प्रदर्शन करना सुबह से ही चर्चा का विषय बना रहा, क्योंकि 5 अगस्त अपने आप में एक ऐतिहासिक तारीख़ हो चुकी है, क्योंकि 5 अगस्त 2019 को मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाई थी, 5 अगस्त को ही पीएम मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास किया था.

5 अगस्त को कांग्रेस द्वारा किये गए प्रदर्शन पर निशाना साधते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, कांग्रेस राम मंदिर का विरोध कर रही है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अमित शाह ने कहा, एक जिम्मेदार पार्टी होने के नाते कानून का सहयोग देना चाहिए। वो (कांग्रेस) रोज प्रदर्शन करते हैं। मेरा मानना है कि कांग्रेस ने आज के विरोध प्रदर्शन से तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ाया है। आज ED ने आज किसी को तलब नहीं किया लेकिन फिर भी उन्होंने प्रदर्शन किया।

अमित शाह ने कहा, कांग्रेस ने आज के दिन काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया जबकि आज ही के दिन PM ने राम जन्मभूमि का शिलान्यास किया था। कांग्रेस आज प्रदर्शन कर संदेश देना चाहते हैं कि वो राम जन्मभूमि के शिलान्यास का विरोध करते हैं और तुष्टीकरण की नीति को आगे बढ़ाना चाहते हैं, सीएम योगी ने कहा, आज भारत की आस्था को अपमानित करने वाला कांग्रेस का आचरण अत्यंत निंदनीय है। कांग्रेस पार्टी कई दिनों से आंदोलन कर रही है। अब तक वे सामान्य कपड़ो में प्रदर्शन कर रहे थे। आज कांग्रेसियों ने काले कपड़ो में जो प्रदर्शन किया है यह रामभक्तों का अपमान है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: