राजस्थान में 300 साल पुराने मंदिर पर चला बुल्डोजर, ड्रिल से तोड़ा गया गर्भ में विराजित शिवलिंग

mandir-demolished-in-rajasthan-alwar

राजस्थान के अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को आज बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया, हद तो तब हो गई जब गर्भ में विराजित शिव लिंग को ड्रिल मशीन से तोड़ा गया, अलवर में मंदिर तोड़े जाने के बाद राजनीति गरमा गई है, भाजपा नेता राजयवर्धन सिंह राठौर ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम अशोक गहलोत तुष्टिकरण की राजनीति में अंधे हो गए हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अपने ट्वीट में लिखा, राजस्थान में अशोक गहलोत का शासन नहीं, औरंगजेब का शासन चल रहा है! उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, देखिए, किस तरह कांग्रेस ने पहले 300 साल पुराने शिव मंदिर पर बुलडोजर चलवाया और फिर गर्भ में विराजित शिव लिंग को ड्रिल मशीन से तोड़ा गया। तुष्टिकरण की राजनीति में अंधे गहलोत जी, आपको हिंदू धर्म से इतनी नफरत क्यूँ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अलवर में विकास के नाम पर मंदिर को तोड़ा गया, सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक मंदिर के तोड़े जाने का जमकर विरोध हो रहा है. भाजपा आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा, करौली और जहांगीरपुरी पर आसूँ बहाना और हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुँचना - यही है कांग्रेस का सेक्युलरिज़म।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: