ऑनलाइन गेम की लत में युवक ने की चचेरे भाई की हत्या, मैसेज भेज चाचा से मांगी 5 लाख की फिरौती

Rahul Singh Author:

ऑनलाइन गेम अब जानलेवा साबित होने लगी है, जी हाँ! राजस्थान के नागौर जिले के लाडनू के एक 16 वर्षीय लड़के ने ऑनलाइन गेम में टोकन भुगतान को लेकर हुए झगड़े के बाद अपने 12 वर्षीय चचेरे भाई का गला घोंट दिया।इसके बाद आरोपी ने शव को खेत में दफना दिया और फिर सोशल मीडिया पर मृतक के चाचा से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस ने कहा कि उसने ऑनलाइन गेम के लिए भुगतान टोकन खरीदने के लिए फिरौती के पैसे का उपयोग करने की योजना बनाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ऑनलाइन गेम के चक्कर में नाबालिग ने अपने सिर पर मोटा कर्जा कर लिया. जिसे उतारने के लिए उसने अपने चचेरे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश को जमीन में दफना दिया. इतना ही नहीं, असम में बैठे चचेरे भाई के अंकल को फेक इंस्टाग्राम आईडी से मैसेज कर 5 लाख रुपए की फिरौती भी मांगता रहा.

थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया, सोमवार सुबह लाडनूं पुलिस ने आरोपी नाबलिग को डिटेन कर उसकी निशानदेही पर गांव के तालाब किनारे जमीन में गड़ी लाश बरामद कर ली. फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. आरोपी नाबालिग किशोर को हिरासत में लिया गया है. आरोपी ऑनलाइन गेम प्ब्जी और फ्री फायर खेलने का लती है.

पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वो मोबाइल में पबजी और फ्री फायर जैसे गेम खेलता है. इनमें लगातार हुई हार से उस पर कर्ज चढ़ गया था. उसे कुछ अन्य लत भी हैं. रुपए की सख्त जरुरत थी. मृतक भी उसके साथ मोबाइल में गेम खेलता था. इसके चलते उसने गांव के तालाब किनारे उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. उसका मोबाइल अपने कब्जे में लिया. लाश नाले में गिराकर ऊपर मिट्टी गिरा दी.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: