2019 में चंद्रशेखर राव बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री, मोदी का काम नहीं आ रहा पसंद, पढ़ें

Telangana Chief Minister K Chandrasekhar Rao called for third front ahead of 2019 general elections and want to become Prime Minister
telangana-cm-k-handrasekhar-rao-want-to-become-pm-in-2019

हैदराबाद, 4 मार्च: तेलंगाना में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव चार साल से मुख्यमंत्री हैं लेकिन अब उनका सपना प्रधानमंत्री बनने का हो गया है, उन्हें प्रधानमंत्री मोदी का काम पसंद नहीं आ रहा है, इसलिए मोदी को 2019 में प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए उन्होने तीसरा मोर्चा बनाने के अपील की है और खुद ही इसकी अगुवाई करने की इक्षा जाहिर की है ताकि वह 2019 में मोदी को हटाकर प्रधानमंत्री बन सकें.

चन्द्रसेखर राव ने कहा कि मैं अब राष्ट्रीय राजनीति में भाग लेने का मन बना रहा हूँ क्योंकि वर्तमान सरकार सभी मोर्चों पर फेल साबित हो रही है, मैं समान विचारधारा के नेताओं के साथ मीटिंग कर रहा हूँ और जल्द ही तीसरे मोर्चे की स्थापना करूँगा.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति की गुणवत्ता में बदलाव की जरूरत है, लोग नाराज हैं, 70 साल के बाद भी राजनीति में बदलाव नहीं आ रहा है, लोग परिवर्तन चाहते हैं, अगर बीजेपी के बाद कांग्रेस सत्ता में आती है तो भी कोई परिवर्तन की उम्मीद नहीं है. इसलिए मैं तीसरे मोर्चे के समर्थन में हूँ और इसका पार्ट बनना चाहता हूँ.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: