अगर देशवासियों ने ना दिया होता BJP को बहुमत तो आज गिर जाती मोदी सरकार, हो जाता नुकसान, लेकिन

tdp-break-alliance-with-modi-sarkar-nda-for-spacial-status-to-ap

नई दिल्ली, 8 मार्च: देशवासियों ने अगर बीजेपी को बहुमत ना दिया होता तो आज मोदी सरकार गिर चुकी होती, बीजेपी के साथी दल अपनी गैर-जरूरी मांगें मनवाने के लिए या तो मोदी सरकार को मजबूर कर देते या समर्थन वापस लेकर मोदी सरकार को गिरा देते लेकिन यह देश का सौभाग्य है कि देशवासियों ने बीजेपी को स्पष्ट बहुमत दिया जिसकी वजह से बीजेपी सरकार साथी दलों के द्वारा ब्लैक-मेल नहीं हो रही है.

आज तेलगु देशम पार्टी ने बीजेपी से समर्थन वापस ले लिया, TDP के दोनों मंत्रियों अशोक गजपति राजू और YS चौधरी ने इस्तीफ़ा दे दिया, इससे पहले आंध्र प्रदेश में भी दोनों पार्टियाँ अलग हो गयीं, बीजेपी के दोनों मंत्रियों ने सरकार से इस्तीफ़ा दे दिया.

कमिनेनी श्रीनिवास स्टेट हेल्थ मिनिस्टर थे जबकि प्यादिकोंदाला मनिक्याला स्टेट एंडोमेंट मिनिस्टर थे, आज दोनों ने मुख्यमंत्री ऑफिस में अपना इस्तीफ़ा दिया. टीडीपी के एंडीए में शामिल होने की वजह से बीजेपी विधायकों को मंत्री बनाया गया था लेकिन पिछले कुछ दिनों से TDP बीजेपी को लगातार धमकी दे रही थी.

राज्य के बीजेपी नेता PVN माधव ने कहा कि हम सरकार से अलग होने के बाद जनता के पास जाएंगे और उन्हें बताएंगे कि केंद्र सरकार ने राज्य को क्या क्या दिया है, तेलंगाना से अलग होने के बाद किसी भी राज्य को केंद्र से इतनी मदद नहीं मिली जितनी आंध्र प्रदेश को मिली है.

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश को भले ही स्पेशल स्टेट नहीं घोषित किया गया लेकिन केंद्र से मदद स्पेशल स्टेट की तरह ही दिया गया है. केंद्र से राज्य के साथ कोई भेदभाव नहीं किया है.

LEAVE A REPLY