फिगर खराब होने के डर से सनी लियोनी और पति डेनियल ने पैदा किये 2 बायोलॉजिकल बच्चे, पढ़ें कैसे

sunny-leone-and-daniel-weber-become-biological-parent-surrogacy

मुंबई, 7 मार्च: ऐसा लगता है कि सनी लियोनी भारत की संस्कृति को नष्ट करने के लिए आयी हैं, पहले वयस्क फिल्मों के काम करने के बाद वह भारत में बॉलीवुड फिल्मों में काम करने आ गयीं, अब वह बायोलॉजिकल बच्चे पैदा करके फिर से माँ बनने की संस्कृति को नष्ट कर रही हैं.

जी हाँ, फिगर खराब होने के डर से सनी लियोनी ने बायोलॉजिकल बच्चों को जन्म देना शुरू किया है, वह सरोगेसी के जरिये जुड़वाँ बच्चों की माँ बनी हैं, इससे पहले उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया था लेकिन कुछ दिनों पहले सनी लियोनी और उनके पति ने सरोगेसी के जरिये जुड़वाँ बच्चों के माँ-बाप बने.

इसके लिए सनी लियोनी का एग और डेनियल के स्पर्म को लैब में Fertilize करके किसी अन्य महिला की किराए की कोख में डाला गया, सनी लियोनी ने अपना फिगर खराब होने के डर से ऐसा किया और बिना प्रेग्नेंट हुए दो जुड़वाँ बेटों की माँ बन गयीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीनों पहले सनी लियोन ने एक बच्ची गोद में लिया था. उस बच्ची का नाम निशा सिंह कौर रखा, अब सरोगेसी के जरिये पैदा हुए दोनों बेटों का नाम अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर रखा है. सनी ने अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर अपने परिवार की फोटो शेयर की है.

LEAVE A REPLY