कुछ लोगों का पद तो बढ़ रहा है लेकिन कद बहुत छोटा होता जा रहा है: पीएम नरेन्द्र मोदी

pm-narendra-modi-make-fun-of-rahul-gandhi-after-north-eath-win

नई दिल्ली, 3 मार्च: आज नार्थ ईस्ट के तीन राज्यों के चुनावी नतीजे आये, दो राज्यों में बीजेपी को बहुमत मिला जबकि मेघालय में बीजेपी की सहयोगी पार्टियों को मिलकर सरकार बनने वाली है. तीनों राज्यों में कांग्रेस का सफाया हो रहा है, त्रिपुरा में लेफ्ट सरकार का सफाया हुआ तो नागालैंड और मेघालय में कांग्रेस का सफाया हुआ. बीजेपी की इस जीत का जबरदस्त जश्न मनाया जा रहा है. दिल्ली हेडक्वार्टर में भी जीत का जश्न मनाया गया, प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस और लेफ्ट पार्टी पर जबरदस्त निशाना साधा.

मोदी के निशाने पर आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी रहे, मोदी ने कहा कि कुछ राजनीतिक पार्टियाँ हैं जिसमें नेताओं का पद तो बढ़ रहा है लेकिन उनका कद बहुत छोटा हो रहा है.

मोदी ने कहा कि कुछ दिन में ऐसा होगा कि देश में चर्चा हुआ करेगी कि कांग्रेस पार्टी से भी मुख्यमंत्री हुआ करते थे. उन्होंने कहा कि अब सिर्फ पुडुचेरी, कर्नाटक और पंजाब में ही कांग्रेस सरकार है, कर्नाटक में कांग्रेस की हार होने वाली है, पंजाब में मुख्यमंत्री हैं उन्हें ना तो कोई कांग्रेसी मानता है और ना वो कांग्रेस को मानते हैं, वह तो स्वतंत्र फौजी हैं.

मोदी ने बताया कि मैंने पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायण सामी को बधाई देते हुए कहा कि आप कांग्रेस में सबसे भाग्यवान व्यक्ति हैं, आपके जैसा सौभाग्य किसी को प्राप्त नहीं होगा, जून महीनें के बाद लोग बोलेंगे कि कांग्रेस में भी मुख्यमंत्री हुआ करते थे, अब सिर्फ पुडुचेरी में ही कांग्रेस का एक मुख्यमंत्री बचेगा जिसे कांग्रेसी अपने कंधे पर बिठाकर खुश हुआ करेंगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: