स्वामी बोले, ओवैसी यह भी बताएं, आर्मी पर हमला करने वाले आतंकी संगठनों में कितने मुस्लिम हैं

Subramanian Swamy asked Owaisi can count Muslims army men killed. But can he also count how many Muslims are in terrorists organisation attacking the army
swamy-asked-owaisi-to-count-muslims-in-terrorist-organization

नई दिल्ली: कट्टरपंथी मुस्लिम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने अब सेना को भी हिन्दू-मुस्लिम में बांटना शुरू कर दिया है, हाल ही में सुंजुवान आर्मी कैम्प पर हुए आतंकी हमले में 6 फौजी शहीद हो गए थे जिसमें 4 मुस्लिम थे, इसके अलावा एक अन्य आतंकी हमले में CRPF का एक जवान शहीद हो गया, ओवैसी को जैसे ही पता चला कि शहीद हुए 7 जवानों में से 5 मुस्लिम हैं, उन्होंने कहा कि 7 में से 5 मुस्लिम फौजी शहीद हो गए, हम देश के लिए जान दे रहे हैं.

ओवैसी के बयान के बाद पूरे देश में हडकंप मच गया क्योंकि इससे पहले सेना में हिन्दू-मुस्लिम फौजियों पर राजनीति नहीं हुई थी, सेना में जाने वाला जवान अपना धर्म भूल जाता है और सिर्फ देश के लिए काम करता है लेकिन ओवैसी के इस बयान ने सियाशी भूचाल का दिया.

इसी मामले पर बीजेपी के कद्दावर नेता सुब्रमनियम स्वामी ने ओवैसी को जवाब देते हुए कहा है कि ओवैसी सेना में शहीद मुस्लिम फौजियों की संख्या बता सकते हैं, क्या वे यह भी बता सकते हैं कि सेना पर हमला करने वाले आतंकी संगठनों में कितने मुस्लिम शामिल हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: