सनसनीखेज खबर, बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, कोई कर रहा बहुत बड़ी साजिश, पढ़ें

sridevi-death-accidental-drowning-in-bath-tab-in-dubai-exposed

नई दिल्ली, 26 फ़रवरी: श्रीदेवी की मौत पर हमने जो शक जाहिर किया है वह विल्कुल सही निकल रहा है, हमने कहा था कि श्रीदेवी की मौत अपने आप नहीं हुई बल्कि उनके साथ बहुत बड़ी साजिश हुई है, ऐसा लगता है कि किसी ने उनकी हत्या की है, अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है.

समझने वाले समझ सकते हैं कि बाथटब में कोई अपने आप कैसे डूब सकता है, इससे साबित होता है कि किसी ने उन्हें बाथटब में डुबाकर मार दिया और उसके बाद उसे हार्ट अटैक का नाम दे दिया. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ़ साफ़ लिखा गया है कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है. हालाँकि यह भी लिखा हुआ है कि इस मामले में कोई आपराधिक साजिश नहीं है लेकिन पैसा देने पर कोई भी रिपोर्ट बनवाई जा सकती है.

उनकी मौत पर तरह तरह की ख़बरें आ रही हैं, पहले कहा गया कि उन्हें हार्ट अटैक आ गया, बाद में कहा गया कि बाथरूम में फिसलने से उनकी मौत हो गया, अब कहा जा रहा है कि श्रीदेवी बाथरूम के बाथतब में बेसुध पड़ी थीं, उनके पति बोनी कपूर ने काफी देर तक उन्हें होश में लाने की कोशिश की, उसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को फोन करके बलाया. उसके बाद रात 9 बजे दुबई पुलिस को फोन किया.

अब आप ही सोचिये, अगर कोई पति होटल के कमरे में अपनी पति को बेसुध देखेगा तो वह तुरंत होटल के इमरजेंसी नंबर पर कॉल करके डॉक्टर बुलाने के लिए कहेगा या अपने दोस्त को बुलाएगा. इसके अलावा वह उसे तुरंत अस्पताल ले जाने की कोशिश करेगा या अपने दोस्त को बुलाएगा और उसके बाद पुलिस को फोन करके मौत की सूचना देगा.

अब कहा जा रहा है कि उनके पति बोनी कपूर उन्हें सरप्राइज पार्टी देने के लिए मुंबई से दुबई पहुंचे थे, वह डिनर के लिए तैयार हो रही थीं, अचानक उनकी मौत हो गयी.

यहाँ पर सबसे ध्यान देने लायक बात यह है कि बहुत कम लोग होते हैं जिनकी पहली बार हार्ट अटैक से जांच चली जाय, अभी तक डॉक्टर ने भी उन्हें हार्ट अटैक आने की पुष्टि नहीं की है तो हार्ट अटैक की झूठी खबर किसनें फैलाई. ऐसा लग रहा है कि उनकी मौत की स्क्रिप्ट लिखी गयी थी और उन्हें दुबई ले जाकर उसे अंजाम दिया गया.

LEAVE A REPLY