मुख्य सचिव को केजरीवाल द्वारा जूता-लात से पिटवाने से दुखी हैं राजनाथ सिंह, लेंगे सख्त एक्शन

rajnath-singh-will-take-strict-action-on-kejriwal-aap-mla-beat-cs-delhi

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली के मुख्य सचिव की पिटाई पर दुःख व्यक्त किया है और इस घटना पर कड़े एक्शन का आदेश दिया है. कल रात में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को अपने आवास पर बुलाया, वहां पर केजरीवाल ने किसी बात पर मुख्य सचिव को हिंदी में बेकार वाली गालियाँ दीं और उसके बाद उनके विधायकों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया.

आज IAS एसोसिएशन ने मुख्य सचिव को न्याय दिलाने और आप विधायकों पर कार्यवाही के लिए राजनाथ सिंह से मिला, मुख्य सचिव ने अपने साथ हुई पूरी घटना का व्योरा दिया जिसे सुनकर राजनाथ सिंह दुखी हो गए, उन्होंने इस मामले पर LG से रिपोर्ट मांगी. राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि मुख्य सचिव के साथ जो कुछ भी हुआ वह गलत है, IAS अफसरों को सम्मान के साथ काम करने देना चाहिए. उन्हें डराना सही नहीं है.


इससे पहले दिल्ली IAS एसोसिएशन ने काम काज रोक दिया और कहा कि जब तक हमें न्याय नहीं मिलेगा, हम काम नहीं करेंगे. आज हम शाम को राजघाट पर जाएंगे और वहां पर कैंडल मार्च निकालेंगे. उन्होंने कहा कि हम यहाँ पर इसलिए काम नहीं करेंगे क्योंकि हमारे लिए काम करने का माहौल नहीं है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: