राहुल गाँधी ने मेघालय में बदल लिया धर्म, उतार फेंका जनेऊधारी ब्राह्मण का चोला, पढ़ें क्यों

rahul-gandhi-change-his-religion-from-janeudhari-hindu-to-christian

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी बहुत ही मतलबपरस्त हैं, जिस राज्य में हिन्दू आबादी अधिक होती है वहां पर जनेऊधारी हिन्दू बन जाते हैं, जिस राज्य में मुस्लिम अधिक होती हैं वहां पर मौलाना बन जाते हैं और जिस राज्य में इसाई अधिक होते हैं वहां पर इसाई बन जाते हैं.

राहुल गाँधी ने गुजरात चुनाव में जनेऊधारी ब्राह्मण का चोला पहन रखा था जिसे अब उतार फेंका है, कल मेघालय की रैली में उन्होंने इसाई धर्म अपना लिया और उन्हें हिन्दुओं के खिलाफ भड़काने की कोशिश की.

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में चर्च जलाए जा रहे हैं, ईसाईयों को परेशान किया जा रहा है, चर्चों को खरीदने का लालच दिया जा रहा है, यहाँ पर बीजेपी वाले आते हैं और मेघालय के चर्चों को करोड़ों रुपये का लालच देते है, ये लोग सोच रहे हैं कि जिस प्रकार से कांग्रेस के विधायकों को खरीद लेंगे और सरकार बना लेंगे, उसी प्रकार से ये सोच रहे हैं कि चर्च, धर्म और गॉड को खरीद लेंगे. यह बहतु बेकार बात है.
आपको बता दें कि मेघालय में अगले हफ्ते चुनाव हैं, वहां पर इसाई आबादी 80 फ़ीसदी से ऊपर है इसलिए उन्होंने वहां के ईसाइयों को हिन्दू धर्म के खिलाफ भड़काया है, उन्होंने साम्प्रदाईक राजनीति की है और अपना असली धर्म अपना लिया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: