सत्येन्द्र जैन से बोले कपिल, मंत्री पद पर बैठे हुए जेल जाओगे तो बेइज्जती होगी, छोड़ तो कुर्सी

Delhi Karawal Nagar MLA Kapil Mishra advise AAP Minister Satyendra Jain to resign before going jail in Corruption Case
kapil-mishra-advised-satyendra-jain-to-resign-before-going-to-jail

नई दिल्ली: दिल्ली के कद्दावर नेता और करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येन्द्र जैन को सलाह दी है कि वह जेल जाने से पहले कुर्सी छोड़ दें क्योंकि मंत्री पद पर रहते हुए अगर वह जेल जाएंगे तो उनकी बहुत बेइज्जती होगी. कपिल मिश्रा ने कहा कि - सत्येन्द्र जैन, तुम्हारे भलाई इसी में है कि तुम कुर्सी छोड़ दो, अगर तुमने 14 फरवरी तक कुर्सी नहीं छोड़ी तो तुम्हारी विधानसभा शकूरबस्ती से ही होगा आंदोलन।
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के बड़े नेता और दिल्ली सरकार में स्वास्थय एवं PWD मंत्री सत्येन्द्र जैन बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं, कल CBI ने एक घूसखोरी मामले की छानबीन के लिए दिल्ली डेंटल काउंसिल के रजिस्ट्रार डॉ ऋषि राज के दफ्तर में छापेमारी की तो चौंकाने वाले दस्तावेज मिले.

इस छापेमारी में उनके लॉकर से 41 चेक बुक, सत्येन्द्र जैन और उनकी पत्नी के नाम से तीन प्रॉपर्टी डॉक्यूमेंट, IDBI बैंक में जमा की गयी 2 करोड़ रुपये की स्लिप, डेढ़ किलो सोना और 24 लाख रुपये कैश मिले. उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया.

अब सत्येन्द्र जैन पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. इसीलिए कपिल मिश्रा ने उन्हें सलाह दी है कि जेल जाने से पहले मंत्री पद छोड़ दें क्योंकि मंत्री पर पर रहते हुए अगर वह जेल जाएंगे तो अख़बारों में सुर्खियाँ बनेंगी और उनकी बेइज्जती होगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: