बहुत चालाक निकली कांग्रेस, अपना दामाद निकला लुटेरो तो झट से डिलीट कर दिया ट्वीट, लेकिन पकडे गए

congress-delete-amarinder-singh-damad-lone-kand-tweet-exposed

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के नेता बहुत ही चालाक हैं, दूसरों के घोटालों पर हाय तौबा मचाते हैं लेकिन अपने घोटाले पर चुप हो जाते हैं, आज ऐसा ही एक मामला सामने आया है. कांग्रेस ने पहले एक लोन घोटाले को लेकर ट्वीट किया लेकिन जैसे ही पता चला कि इस घोटाले में पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के दामाद गुरपाल सिंह सिम्भावली मुख्य आरोपी हैं, उसनें झट से ट्वीट डिलीट कर दिया 148 करोड़ रुपये का यह लोन घोटाला 2012 में कांग्रेस सरकार में हुआ था.

मोदी सरकार में लोन घोटाले पकडे जा रहे हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी इन घोटालों का आरोप मोदी सरकार पर ही लगा रही है, जितने भी घोटाले हैं जब कांग्रेस सरकार में हुए हैं, घोटालेबाजों को मोदी सरकार पकड़ रही है लेकिन कांग्रेस अपना गुनाह मोदी के सर पर डालकर उन्हें ही घोटालेबाज बता रही है.

कल मोदी सरकार ने एक और लोन घोटालेबाज को पकड़ा, कांग्रेस ने ट्वीट किया - ताजा घोटाला, मोदी सरकार की नाक के नीचे खुले आम बैंक लूट का एक और मामला उजागर.

congress-corruption-exposed

यह ट्वीट करना कांग्रेस को भारी पड़ गया क्योंकि इस घोटाले में पंजाब के कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के दामाद गुरपाल सिंह सिम्भावली मुख्य आरोपी हैं. उन्होंने ही OBC बैंक से करीब 148 करोड़ रुपये का लोन घोटाला किया है.

कांग्रेस को जैसे ही पता चला कि यह घोटाला उनकी ही पार्टी के दामाद ने किया है, उसनें तुरंत ही ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन जब तक बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया था. 

अमित शाह ने ट्वीट किया - कांग्रेस पार्ट ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की लूट वाला ट्वीट डिलीट क्यों कर दिया. कांग्रेस हमेशा अपनी लूट के मामलों को छिपाती रही है चाहे वह NPA का मामला हो, बुरे लोन का मामला हो या विजय माल्या और नीरव मोदी को दोनों हाथों से लूटने देने का मामला हो.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: