श्रीकृष्ण जन्मभूमि का दर्शन करके बोले CM YOGI, इसे बनाऊंगा वर्ल्ड क्लास टूरिस्ट डेस्टिनेशन

Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath on Saturday said that his government is trying to develop the various religious sites in the state into world-class tourist destinations.
cm-yogi-adityanath-promised-to-develop-shri-krishna-janmbhoomi

मथुरा, 24 फ़रवरी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि का दर्शन किया साथ ही वादा किया कि हम मथुरा को वर्ल्ड क्लास टूरिस्ट डेस्टिनेशन के रूप में डेवलप करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सभी धार्मिक स्थानों को वर्ल्ड क्लास टूरिस्ट डेस्टिनेशन के रूप में डेवलप करेगी.

उन्होंने मंदिर दर्शन करने के बाद कहा कि मुझे यह काम करने का मौका मिला है इसलिए मैं सभी धार्मिक स्थानों को वर्ल्ड क्लास टूरिस्ट डेस्टिनेशन के रूप में विकसित करेंगे. 

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ लठ्ठमार होली प्रोग्राम में भाग लेने के लिए मथुरा आये हैं. आज बरसाना के एक मंदिर में होली का प्रोग्राम है. इस कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी आमंत्रित किया गया है.

जब उनसे ईद त्यौहार पर बात की गयी तो उन्होंने कहा कि भारत एक धर्म निरपेक्ष देश है इसलिए किसी को भी त्यौहार मनाने से रोक नहीं है, हमने मुस्लिमों और ईसाईयों को कभी भी कोई त्यौहार मनाने से नहीं रोका. मैं हिन्दू हूँ और आस्था का सम्मान करता हूँ, मुझे अपनी संस्कृति पर गर्व है. मैं दूसरों की आस्था का भी सम्मान करता हूँ.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: