हिंदुस्तान को पाकिस्तान बचाने से रोकने के लिए निकाली जा रही यात्रा को UP पुलिस ने काफी देर रोका

bharat-bachao-yatra-to-save-hindustan-from-making-pakistan-news

नई दिल्ली, 24 फ़रवरी: भारत में एक धर्म की आबादी बढती जा रही है लेकिन भारत सरकार उनकी आबादी बढ़ने से रोकने में नाकाम है, इस समस्या के निदान के लिए कोई कानून नहीं है, नतीजा यह है कि हिंदुस्तान में कई जगह पाकिस्तान बन गए हैं और कई शहर और राज्य पाकिस्तान बनने की तरफ अग्रसर हैं.

हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनने से रोकने के लिए कुछ राष्ट्रभक्त लोग भारत बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं जिसमें सेना के कई पूर्व अधिकारी हैं और सुदर्शन न्यूज़ के चीफ एडिटर सुरेश चव्हाण भी हैं. यह यात्रा यूपी के संभल जा रही है जहाँ पर सुदर्शन न्यूज़ जन संसद का आयोजन कर रही है. इस संसद में केंद्र सरकार से जनसँख्या नियंत्रण पर कानून लाने की मांग की जाएगी.

आज इस यात्रा को मुरादाबाद के पास पुलिस ने काफी देर तक रोके रखा, मौके पर सैकड़ों पुलिस कर्मी मौजूद थे, सुरेश चव्हाण ने यात्रा रोकने के लिए योगी सरकार को जमकर फटकार लगाई, उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस यात्रा की अनुमति दी है उसके बावजूद भी योगी की पुलिस हमें रोक रही है, इससे साबित होता है कि भारत में जनसँख्या नियंत्रण की बात करना कितना मुश्किल है. 

पुलिस प्रशासन ने जब यात्रा को रोका तो उनसे नाराज होकर सुरेश और पूर्व सैन्य अधिकारी सिन्हा और कर्नल त्यागी भी धरने पर बैठ गए. काफी देर बाद पुलिस ने भारत बचाओ यात्रा को अनुमति दी. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: