खट्टर सरकार बॉबी कटारिया जैसे युवाओं को भेज रही है जेल, इसलिए अमित शाह शाह की रैली हुई फेल

amit-shah-yuva-hunkar-rally-fail-in-jind-due-to-bobby-kataria-jail

जींद: आज अमित शाह की जींद में युवा हुंकार रैली थी लेकिन यह रैली पूरी तरह से फ़ैल हो गयी, बदनामी के डर से इस रैली को यूट्यूब पर लाइव नहीं किया, अमित शाह की हर रैली को यूट्यूब के BJP चैनल पर लाइव किया जाता है लेकिन इस रैली को लाइव नहीं किया गया, रैली को खाली देखकर अमित शाह ने भी इसे रैली के बजाय कार्यकर्ता सम्मलेन बताया हालाँकि बीजेपी वालों ने खुद ही अपने पोस्टर में इसे युवा हुंकार रैली बताया था.

अब सवाल यह उठता है कि हरियाणा में बीजेपी की इतनी खराब हालत क्यों है, 15-20 हजार लोग जो रैली में दिख रहे थे उन्हें भी गाड़ी की टंकी फुल करवाने और कुछ देकर लाया गया था, अपने आप कोई नहीं आया था इस रैली में लोगों को लाने के लिए बीजेपी नेताओं ने महीनें भर से तैयारी की थी लेकिन उनकी सारी तैयारी बेकार गयी.

बॉबी कटारिया को जेल भेजने से नाराज हैं युवा

जब से हरियाणा बीजेपी सरकार ने गुरुग्राम के समाजसेवक बॉबी कटारिया को जेल में डाला है राज्य के युवा हरियाणा सरकार से बहुत नाराज हैं. करीब 100 में से 90 युवा बीजेपी सरकार से नाराज हैं, बॉबी कटारिया पर जिस तरह से दर्जनों घराएं लगाकर और 7 FIR करके उन्हें जेल में डाला गया, 6-7 दिन थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया उसे देखकर युवाओं का खट्टर सरकार पर से भरोसा उठ गया है, पूरे राज्य के युवाओं ने गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की अन्यायपूर्वक कार्यवाही देखी है, अनाप शनाप धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए देखा है, युवाओं ने बॉबी कटारिया को छुडाने के लिए बीजेपी नेताओं से भी गुजारिश की लेकिन किसी ने उनकी फरियाद नहीं सुनी.

जिस प्रकार से बीजेपी नेताओं ने युवाओं की फ़रियाद नहीं सुनी उसी प्रकार से अब हरियाणा के युवा बीजेपी नेताओं की नहीं सुन रहे हैं, महीनें भर से बीजेपी नेता इस रैली में चलने के लिए हरियाणा के युवाओं ने गुहार लगा रहे थे लेकिन कोई युवा अपने आप से इस रैली में नहीं गया और जो गया भी वह रुपये और पेट्रोल लेकर गया.

कहने का मतलब ये है कि जब बीजेपी सरकार युवा नेताओं और समाजसेवकों के साथ अन्याय करके उन्हें जेल में डालेगी तो उनकी रैली में युवा कैसे आयेंगे, जब सरकार युवाओं पर अन्याय कर रही है तो युवा उनकी रैली में आकर उनकी ताकत कैसे बन सकते हैं.

LEAVE A REPLY