छोटा सा बच्चा अपने बाप की शिकायत लेकर पहुँच गया थाने, बोला, पारा गरम हो गया है मेरा, लिखो FIR

Unknown Author:
kids-complain-about-his-father-in-itawah-up-police-thana-video-viral

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले में एक बच्चा अपने पापा की शिकायत लेकर थाने पहुँच गया और शिकायत लिखवा दी, बच्चे ने कहा कि पापा की डांट सुन सुन कर मेरा पारा गर्म हो गया है, अब आप लोग मेरे पापा को थाने लाकर पीट दो तभी मेरा पारा ठंडा होगा.

यूपी पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक छोटा सा बच्चा ओमनारायण गुट अपने पिता की शिकायत कर रहा है, बच्चे ने कहा कि मेरे पिताजी मुझे नुमाइश दिखाने नहीं ले जा रहे हैं. उनका ध्यान घूमने पर अधिक लगता है, जब मम्मी उन्हें बोलती हैं तो वे घर में कलेश करते हैं जिसे देखकर मम्मी खिसियाती रहती हैं.

जब पुलिस ने कहा की पापा का क्या नाम है तो बच्चे ने बताया - अमरनाथ गप्ता. पुलिस ने पूछा - क्या दिक्कत है तो कहा कि पापा मुझे नुमाइश दिखाने नहीं ले जा रहे हैं, आज मैंने कहा तो उन्होंने मुझे मारा. बच्चे ने कहा कि मेरे दोस्त माधव, सलोनी, तनु नुमाइश घूमने जा रहे रहे रहे हैं, मुझे भी ले जाओ तो बोले नहीं ले जाऊँगा.

पुलिस वाले ने पूछा कि यहाँ किसलिए आये हो तो बच्चे ने कहा कि मेरे पिता ने कहा कि - जो करना है कर लो, नुमाइश दिखाने नहीं ले जाऊँगा तो मैं यहाँ पर शिकायत लेकर आ गया. आप अगर एक बार कह दो तो शायद ले जाएं और अगर उसके बाद भी ना मानें तो यहाँ लाकर उन्हें पीट दो.

पुलिस वाले ने पूछा कि क्या पापा आपको मारते हैं तो बच्चे ने कहा कि जब गुस्सा आता है तो मारते हैं. पुलिस वाले ने कहा कि शिकायत तो आप गुस्से में करने आये हैं तो बच्चे ने कहा कि गुस्से में मेरा पारा गरम हो गया है इसलिए मैं यहाँ आ गया.

पुलिस वाले ने कहा कि अगर आपके पिता को समझा दें तो मान जाओगे तो बच्चे ने कहा की समझा दो, और उनसे कह दो कि शनिवार और रविवार को दुकान बंद करके घर पर ही रहा करें, वे दोनों दिन शटर बंद करके घूमने निकल जाते हैं और घूम घूमते हैं. कहते हैं आ रहे हैं, आ रहे हैं लेकिन दो दो घंटे लगा देते हैं. मम्मी खिसियाती रहती हैं और कहती हैं कि तुम लोगों की वजह से मैं जी रही हूँ.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: