कांग्रेसी नेता से बोले तजिंदर बग्गा, गुजरात में जातिवाद का जहर फैलाते हो, भाई भाई को लड़वाते हो

tajinder-bagga-strong-reply-to-congressi-radhika-khera-gujarat-jativaad

गुजरात में कांग्रेस की भले ही करारी हार हुई हो लेकिन उन्होंने बीजेपी को शतक से पहले रोक दिया, कांग्रेस ने यह सब तीन लड़कों के दमपर किया है जिन्होंने जातिवादी और आरक्षण आन्दोलन खडा किया था, कांग्रेस ने चुनाव से पहले उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करके उनका वोट भी ले लिया.

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को पाटीदारों का वोट दिलवा दिया और बदले में कांग्रेस ने आरक्षण देने का वादा किया, इसी तरह से अल्पेश ठाकुर को अपनी पार्टी में शामिल करके कांग्रेस ने OBC को अपनी पार्टी में शामिल कर दिया और बदले में पटेलों को OBC कोटे में आरक्षण ना देने का वादा किया, इसी तरह से दलित नेता जिग्नेश मेवानी को अपने साथ मिलाकर कांग्रेस ने दलितों के वोट ले लिए.

गुजरात में कांग्रेस को जो कुछ भी मिला वह वह कांग्रेस के दमपर नहीं बल्कि तीन लड़कों के दमपर मिला है, इसका सबूत यह है कि गुजरात में कांग्रेस के सभी बड़े नेता चुनाव हार गए.

बात कुछ भी हो लेकिन गुजरात में 77 सीटें पाने से कांग्रेस खुश है, कल कांग्रेस नेता राधिका खेरा ने ट्विटर पर लिखा - वंशवाद, जातिवाद का हम पर झूठा आरोप लगाते हो, बाबर-खिलजी-गज़नी संग पाकिस्तान को भी लाते हो, हारते-हारते जीत गए तो विकास-विकास चिल्लाते हो.....समाचार समाप्त हुए नमस्कार!!

राधिका खेरा को बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने करारा जवाब दिया, उन्होंने लिखा - जातिवाद का जहर फैलाते हो, भाई को भाई से लड़वाते हो। विकास को पागल कहते हो और निजामी को लाते हो। मंदिर मंदिर खेल खेल के मूर्ख बनाते हो, फिर कोर्ट में जाकर मंदिर को रुकवाते हो। जीते नही हारे तो फिर ईवीएम चिल्लाते हो। समाचार अब समाप्त हुए नमस्कार।

tajinder-bagga-reply-to-radhika-khera
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: