EVM पर झूठ फलाने वालों को क्यों ना मिले कठोर सजा, क्या जनता को भ्रमित करना सही है

hardik-patel-spreading-lie-about-evm-why-not-he-punished-by-eci

पिछले दो वर्षों से देश के कई नेता EVM को लेकर झूठ फैला रहे हैं, ये जनता को भ्रमित करके उनके अन्दर गहरा असंतोष फैला रहे हैं, इससे भी समाज का नुकसान होता है, जनता में गुस्सा बढ़ता है और उनका काम काज प्रभावित होता है, इससे एक दो नहीं बल्कि करोड़ों लोग प्रभावित होते हैं. सरकार को चाहिए कि EVM पर झूठ फैलाने वालों के खिलाफ भी सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए ताकि झूठ और भ्रमित करने की राजनीति ख़त्म हो.

गुजरात चुनाव में भी कुछ नेता EVM को लेकर झूठ फैला रहे हैं, हार्दिक पटेल भी ऐसे नेताओं में से एक हैं, कभी कहते हैं कि EVM में गड़बड़ी की जा चुकी है, कभी कहते हैं कि आज EVM में गड़बड़ी की जाएगी, कभी कहते हैं कि आज 150 सॉफ्टवेयर इंजीनियर रात में EVM को हैक करने के लिए तैयार बैठे हैं. कुछ कहते हैं कि EVM में हर वोट बीजेपी को जाता है, कोई कहता है कि कांग्रेस का बटन ही नहीं दबता, कोई कहता है कि पहले नहीं किया लेकिन आज रात में हैक करेंगे, इनकी बातों से ही लग जाता है कि ये लोग झूठ बोल रहे हैं.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बिना रिजल्ट देखे ही EVM का बहाना बनाना शुरू कर दिया है, उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी शनिवार और रविवार की रात में EVM में गड़बड़ी करने जा रही है, मतलब आज रात में बीजेपी वाले EVM हैक कर लेंगे और कल नतीजे अपने पक्ष में कर लेंगे.

उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव हार रही है, अगर भाजपा EVM में गड़बड़ी नहीं करेगी तो उसे सिर्फ 82 सीटें मिलेंगी. उन्होंने ट्वीट में यह दावा किया है.

hardk-patel-tweet-evm-gadbadi
हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट में यह भी कहा कि आज रात में अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा 140 सॉफ्टवेर इंजीनियरों के हाथों से 5000 EVM मशीन के सोर्स कॉड से हैकिंग करने की तैयारी है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: