राहुल के राज में ही भारत बनेगा कांग्रेस मुक्त: गिरिराज सिंह

giriraj-singh-told-we-will-make-congress-mukt-bharat-in-rahul-raaj

आज सोनिया गाँधी ने कांग्रेस की गद्दी को राहुल गाँधी को सौंपकर राजनीति से रिटायर होने के संकेत दिए हैं. कल राहुल गाँधी को विधिवत कांग्रेस की गद्दी पर बिठाया जाएगा और कांग्रेस पार्टी पर उनका शासन शुरू हो जाएगा. आज सोनिया गाँधी ने एक न्यूज़ चैनल से कहा कि राहुल को सत्ता सौंपकर अब मैं रिटायर हो जाउंगी.

राहुल गाँधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यह तो हमारे लिए अच्छा है, हम कांग्रेस मुक्त भारत की तरफ बढ़ रहे हैं और हमारा यह मिशन राहुल के राज में असानी से पूरा हो जाएगा, अब कांग्रेस कुछ ही राज्यों में बची है और राहुल गाँधी अगर अध्यक्ष बने रहे तो हमारा रास्ता आसान हो जाएगा.

आपको बता दें कि बीजेपी वाले कहते हैं कि आधे चुनाव तो सिर्फ राहुल गाँधी की वजह से जीतते हैं, राहुल गाँधी के भाषणों से कांग्रेस को कम बल्कि बीजेपी को अधिक फायदा होता है, राहुल गाँधी मोदी के खिलाफ जितना अधिक बोलते हैं बीजेपी को उतना फायदा होता है, हाल ही में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव हुए हैं और एग्जिट पोल में दोनों राज्यों में कांग्रेस की करारी हार हुई है, असली नतीजे 18 दिसम्बर को आएँगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: