लोग हुए हैरान, कोर्ट से बाहर आसाराम के पैरों में गिर गए पूर्व मुख्य न्यायाधीश और पूर्व राज्यपाल

ex-chief-justice-and-ex-governor-sunder-nath-bhargav-greeted-asaram

जयपुर: नाबालिक के यौन शोषण के आरोप में संत आसाराम को भले ही जल में कैद कर दिया गया है लेकिन उनका जलवा अभी भी बरकरार है और लोग उन्हें बेक़सूर मानते हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वाइरल हो रही है जिसमे सिक्किम के पूर्व मुख्य न्यायाधीश और पूर्व राज्यपाल सुंदर नाथ भार्गव आसाराम के पैरों में झुककर उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं.

बताया जा रहा है कि शनिवार को जब यौन उत्पीड़न के दो अलग-अलग मामलों में आसाराम की पेशी हुई तो कोर्ट के बाहर दरवाजे पर अपने दो सुरक्षा गार्डों को लेकर सिक्किम के पूर्व मुख्य न्यायाधीश और पूर्व राज्यपाल सुंदर नाथ भार्गव खड़े थे। आसाराम को जैसे ही जेल के पुलिसकर्मियों ने जेल के वैन से नीचे उतारा। वैन के आगे ही पूर्व मुख्य न्यायाधीश और पूर्व राज्यपाल भार्गव उनके पैरों में पड़ गए, यही नहीं भार्गव के दोनों सरकारी गार्डों ने भी आसाराम से आशीर्वाद लिया।

इस घटना पर पूर्व मुख्य न्यायाधीश सुंदर नाथ भार्गव का कहना था कि वह एक निजी समारोह में जोधपुर आए हुए थे, तो पता चला कि आसाराम पेशी के लिए कोर्ट में आने वाले हैं. इनके दर्शन के लिए वह यहां आ पहुंचे। जब सुनवाई के बाद आसाराम कोर्ट से बाहर निकले तो मीडिया ने उनसे इस बारे में पूछा. आसाराम का कहना है कि भार्गव हमारे पुराने भक्त हैं, लंबे अरसे से हमें जानते हैं. उनकी मिलने की इच्छा हुई तो चले आए. उनकी न्यायपालिका में भी अच्छी पहचान है, जो भी होगा अच्छा हो।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: