SHO के मुंह पर बोले बॉबी कटारिया, 100-100 रुपये में बिकती है पुलिस, इसलिए अपराधी नहीं पकड़े जाते

bobby-kataria-said-gurugram-police-sold-in-100-rupees-to-sho-sandeep

गुरुग्राम: युवा एकता फाउंडेशन के अध्यक्ष बॉबी कटारिया ने आज गुरुग्राम पुलिस के दरोगा के सामने बोल दिया कि तुम और तुम्हारी पुलिस 100-100 रुपये में बिकती है इसलिए अपराधी पकडे नहीं जाते और खुलेआम अपराध करते हैं, बॉबी कटारिया ने कहा कि एक 17 साल का युवक काट दिया गया और तुम लोग अपराधियों को पकड़ नहीं पाए, लानत है तुम पर, तुम लोग शर्म से डूब मरो.

बॉबी कटारिया ने कहा कि युवक को चार लोगों ने काट दिया, तुम कहते हो कि तीन लोग पकडे गए हैं, वो तीन लोग हैं कहाँ. बॉबी ने कहा कि पुलिस वाले अपराधियों को नहीं पकड़ते बल्कि जेल में से तीन लोगों का मुंह ढककर उन्हें खड़ा कर देते हैं और अपराधियों से पैसे ले लेते हैं, उसके बाद इनकी तफ्शीश चलती रहती है लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकलता.

बात दरअसल यह थी कि कुछ लोग गुरुग्राम के सेक्टर 10A में कुछ दिन पहले शिकायत लेकर आये थे कि उनके 17 साल के बेटे को काट दिया गया, पुलिस अब तक कोई एक्शन नहीं ले रही है. बॉबी कटारिया भी उनकी मदद के लिए गए थे, वहां पर सेक्टर 10A थाने के SHO संदीप कुमार से उनकी बहस हो गयी. बॉबी कटारिया ने कहा कि तुम और तुम्हारी पुलिस 100-100 रुपये में बिकती है. अपराधियों को पकड़ना तुम्हारे बस में नहीं है, इसलिए अपने अपने वर्दी उतारकर घर में छिपकर बैठ जाओ. देखें वीडियो.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: