मोदी सरकार के मंत्री बीरेंद्र सिंह ने BJP सांसद सैनी को कहा, छोटा आदमी छोटी सोच, मत लो उसका नाम

birender-singh-told-bjp-mp-rajkumar-saini-chhota-aadmi-sochi-soch

हरियाणा फिर से आन्दोलन की आग में जलने वाला है, एक तरह जाट समाज एक लोग आरक्षण के लिए आन्दोलन शुरू करने वाले हैं तो दूसरी तरफ राज कुमार सैनी आन्दोलन का विरोध करने के लिए गैर-जाट समुदायों को इकठ्ठा करने वाले हैं, 24 नवम्बर को जाट नेता जींद में रैली कर रहे हैं तो जींद में ही राजकुमार सैनी ने भी रैली आयोजित की है.

जाट नेता राजकुमार सैनी पर भाई चारा बिगाड़ने का आरोप लगा रहे हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि वह जाट आरक्षण का खुलकर विरोध कर रहे हैं, आज रोहतक पहुंचे मोदी सरकार में इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने भाजपा सांसद राजकुमार सैनी पर अप्रत्यक्ष तौर पर निशाना साधा है।

चौधरी बीरेंद्र सिंह ने पत्रकारों के राजकुमार सैनी से जुड़े सवाल पर बीच में ही टोकते हुए कहा कि ऐसे आदमी का नाम लेने की भी जरूरत नहीं है क्योंकि छोटा आदमी छोटी सोच पता नहीं क्या कह दे। केंद्रीय इस्पात मंत्री ने यह भी कहा कि वह खुद समाज को बांटने वालों के विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक तौर पर वह चाहे कहीं रहे हों लेकिन कभी भी समाज बांटने वाली ताकतों का साथ नहीं दिया।

इस दौरान उन्होंने भजनलाल सरकार का उदाहरण भी दिया उन्होंने कहा कि भजनलाल सरकार में रहते हुए भी जात पात के नाम पर बांटने वालों से कभी समझौता नहीं किया।

वहीं चौधरी बीरेंद्र सिंह ने जाट समाज के बारे में कहा कि अगर सामाजिक रुप से जागरुक नहीं हुए तो पिछड़ जाएंगे। दुनिया की दौलत में हिस्सेदारी की जरूरत है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: