राहुल गाँधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की खबर सुनकर खुश हो गए अनिल विज, बोले, बहुत खुश हूँ मैं

anil-vij-said-rahul-ganadhi-will-help-congress-mukt-bharat-abhiyan

दुनिया जानती है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत को कांग्रेस मुक्त बनाना चाहते हैं और दिन रात कांग्रेस को ख़त्म करने में लगे रहते हैं, कांग्रेस मुक्त भारत बनाने में राहुल गाँधी भी मोदी का बहुत साथ देते हैं क्योंकि उनके उल्टे सीधे भाषण सुनकर जिनका मन कांग्रेस को वोट करने का होता है वह भी नहीं करते और कांग्रेस की हार हो जाती है, अब राहुल गाँधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा रहा है, 19 दिसम्बर को उनकी ताजपोशी की जाएगी.

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कद्दावर बीजेपी नेता और हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह तो बहुत बढ़िया खबर है, कांग्रेस अध्यक्ष बनकर राहुल गाँधी कांग्रेस मुक्त भारत बनाने में मोदी का और अधिक साथ देंगे. मैं इस निर्णय का स्वागत करता हूँ क्योंकि मैं कांग्रेस मुक्त भारत होते अपनी आँखों से देखना चाहता हूँ.

आपकी जानकारी के लिए बता दें राहुल गाँधी को निर्विरोध कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की प्लानिंग की जा रही है हालाँकि दिखावे के तौर पर पोलिंग कराने की बात की जा रही है ताकि लोगों को लगे कि कांग्रेस में लोकतंत्र है, 1 दिसम्बर को नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा, 16 दिसम्बर को चुनाव कराया जाएगा और 18 दिसम्बर को नतीजे जारी किये जाएंगे, जब राहुल गाँधी के खिलाफ कोई नहीं खड़ा होगा तो उन्हें निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया जाएगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: