पढ़ें, दरोगा जमील खान को दिवाली पर क्यों धुना गया

why-faridabad-police-asi-jameel-khan-beaten-by-unknown-on-diwali

फरीदाबाद, 20 अक्टूबर 2017:  दिवाली की रात जहाँ पटाखे चलाने से मना करने पर एक पत्रकार की उसके घर में घुसकर जमकर पिटाई की गयी वहीं NIT-2 में गश्त के दौरान शराब पीकर हुड़दंग कर रहे युवको को समझाना एक एएसआई को भारी पड़ गया.

युवको ने लाठी डंडो से आईएसआई पर हमला कर दिया। ANI के साथ एक और कांस्टेबल था लेकिन हमलावरों ने ASI पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसके बाद उसे जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. पुलिसने घायल ASI का बयान दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

आपको बता दें कि पीते गए ASI का नाम जमील खान है. दीवाली की रात जमील खान अपने एक मुलाजिम के साथ गश्त कर रहे थे, टाउन नंबर तीन में गश्त के दौरान जब एएसआई जमील ने कुछ युवको को शराब के नशे में हुड़दंग करते देखा तो उनके पास पहुंचे और उन्हें तुरंत घर जाने को कहा. इस पर शराब के नशे में धुत युवको ने लाठी- डंडो से एएसआई पर हमला कर दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

हमले के बाद हमलावर फरार हो गए. घायल अवस्था में एएसआई जमील को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. मौके पर पहुंचे इलाके के एसएचओ ने जमील से उनका हाल चाल पूछा और हमलावरों के बारे में जानकारी ली. घायल एएसआई जमील ने बताया की बीती रात एक बजे कुछ युवक शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे जिस पर वह उनके पास गए और उन्हें घर जाने के लिये कहा इसी बात पर युवको ने उस पर हमला कर दिया।

घायल जमील का इलाज कर रहे डाक्टर उपेंद्र ने बताया कि उन्हें कई अंदरूनी चोटे भी आयी है जिसके लिए उनका एक्सरे और सिटी स्कैन करवाया जाएगा। उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. जल्द ही वह स्वस्थ हो जाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल रात एक पत्रकार को भी नंगला एन्क्लेव में पीटा गया था.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: