ट्विटर पर बोले लोग 'BJP के स्टार प्रचारक राहुल गाँधी को बीजेपी वाले क्यों मारेंगे पत्थर'

twitter-reacts-rahul-gandhi-bjp-star-campaigner-why-they-attack

राहुल गाँधी पर पत्थर मारने की घटना ने राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया है, दो दिन पहले गुजरात दौरे पर राहुल गाँधी की प्राइवेट कार पर पत्थर फेंका गया था. राहुल गाँधी ने मोदी और आरएसएस पर पत्थर मारने का इल्जाम लगाया है, उन्होंने कहा कि मोदी और आरएसएस की यही पॉलिटिक्स हैं, इन्होने मेरे ऊपर इतना बड़ा पत्थर फेंकवा दिया.

अब ट्विटर पर राहुल गाँधी के बयान पर लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है, आज #PappuKaDrama ट्रेंड कर रहा है, लोग फनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी राहुल गाँधी पर कांग्रेस को ख़त्म करने का आरोप लगाया था, आज ट्विटर पर भी ऐसे ही प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

कुंवर सिंह ने लिखा - राहुल गाँधी तो बीजेपी के ही आदमी हैं, वे काम तो बीजेपी के लिए ही कर रहे हैं, आखिर बीजेपी और आरएसएस वाले उन्हें पत्थर क्यों मारेंगे.

लक्ष्मीकान्त कुलकर्णी ने कहा, लोग राहुल गाँधी पर पत्थर क्यों मारेंगे, कांग्रेस के अलावा किसी और को उनसे प्रॉब्लम हो ही नहीं सकती.

मितेश जैन ने कहा - राहुल गाँधी को बुलेट प्रूफ कार उपलब्ध कराई गयी है इसके बाद भी वे प्राइवेट वाहन में गए, ऐसा क्यों?

राकेश ने तो राहुल गाँधी को बीजेपी का स्टार प्रचारक ही बता दिया, उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले अपने स्टार प्रचारक को पत्थर क्यों मारेंगे, उन्हें खुद राहुल गाँधी को बॉडीगार्ड उपलब्ध कराना चाहिए.

वर्षा सिंह ने कहा - राहुल गाँधी को कोई पत्थर नहीं मार सकता, कांग्रेस के अलावा वे किसी को नुकसान पहुंचा ही नहीं सकते..
stone-pelting-on-rahul-gandhi-twitter-funny-reaction

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: