शिवसेना ने मोदी से कहा, कश्मीरियों को गले लगाने के लिए ये काम करना बहुत जरूरी है: पढ़ें

Shiv Sena on Wednesday said to PM Modi that to embrace kashmiri we need to remove Article 370 from the Indian Constitution
shiv-sena-ask-pm-modi-to-ramove-artile-370-to-embrace-kashmiri

कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लाल किले से देश को संबोधित करते हुए कहा था कि अब कश्मीर की समस्या को गाली और गोली से नहीं बल्कि कश्मीरियों को गले लगाकर सुलझाई जाएगी. उन्होंने कहा था कि अलगाववादी लोग तरह तरह के पैंतरे बदलते रहते हैं लेकिन अब उनके दिमाग में कश्मीर समस्या सुलझाने का आइडिया आ गया है. अब वे कश्मीरियों को गले लगाकर कश्मीर समस्या सुलझाएंगे.

मोदी के इस बयान का शिवसेना ने आलोचना के साथ साथ स्वागत भी किया है. उन्होने कहा कि कश्मीरियों को गले लगाने की बात सही है लेकिन सबसे पहले वे संविधान से धारा 370 हटाएं क्योंकि जब भारत के लोग कश्मीर में जा नहीं पाएंगे तो कश्मीरियों को गले कैसे लगाएंगे. पहले हमारी वहां पर एंट्री तो दिलाओ और बगैर धारा 370 हटाए वहां पर हमारी एंट्री होगी ही नहीं. शिवसेना ने सामना के एक लेख के जरिये मोदी को ये सुझाव दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोदी के इस बयान का कांग्रेस ने भी समर्थन किया है. कांग्रेस ने कहा है कि अब मोदी को तुरंत वहां से सेना को हटा देना चाहिए और सख्त कार्यवाही बंद कर देनी चाहिए क्योंकि अगर गले लगाना है तो पहले ढील देनी होगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: