कुमार विश्वास ने भी डॉ कफील खान को ठोंक दिया सलाम, तो कपिल मिश्रा ने उनका बैंड बजा दिया: पढ़ें

kumar-vishwas-salute-dr-kafeel-khan-then-kapil-mishra-slams-him

कल आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भी बिकाऊ मीडिया की ख़बरों को सच मानकर गोरखपुर कांड के असली विलेन डॉ कफील खान को सलाम ठोंका था. उन्होने DNA की एक खबर पर विश्वास करके डॉ कफील खान को सलाम ठोंका था. DNA ने अपनी खबर में डॉ कफील खान को गोरखपुर कांड का हीरो बताते हुए कहा था कि डॉ कफील खान ने हीरो बनकर सैकड़ों बच्चों की जान बचा ली. कुमार विश्वास भी DNA की झूठी खबर को सच मान बैठे और डॉक्टर फकील खान को अच्छा सा सलाम ठोंक दिया.

kumar-vishwas-salute-dr-kafeel-khan

आज आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली में पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने कुमार विश्वास का बंद बजा दिया. उन्होने कहा कि चंद वोटों की खातिर सलाम बजाने की जल्दी ना करें. पहले सच जानें. कहीं खलनायक हो नायक तो नहीं बना रहे आप.

kamil-mishra-slams-dr-kumar-vishwas

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डॉ कफील खान ही गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज के Encephalitis विभाग के इंचार्ज थे और हॉस्पिटल के सुपरिंटेंडेंट का काम भी यही संभाल रहे थे क्योंकि मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल राजीव मिश्रा छुट्टी पर चले गए थे. कल जाँच में पता चला कि जब हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमीं से बच्चे तड़प तड़प कर मर रहे थे तो डॉ कफील खान अपने प्राइवेट क्लिनिक में बैठे थे. जब बच्चे मरने लगे तो वे दौड़े दौड़े आये और नौकरी जाने के डर से दौड़ भाग करने लगे. वे फटाफट अपने प्राइवेट क्लिनिक से तीन सिलेंडर लाए और मीडिया को पैसे खिलाकर अपली तारीफ में ख़बरें छपवा दिया. मीडिया ने भी पैसे खाकर उन्हें हीरो बना दिया और जी न्यूज़ के बड़े अखबार DNA ने भी उन्हें हीरो बनाते हुए खबर छाप दी. 

आज पता चला कि डॉ कफील खान सरकारी अस्पताल से भी सिलेंडर चुराते थे और उसे अपने प्राइवेट अस्पताल में ले जाते थे. यही नहीं वे BRD मेडिकल कॉलेज की खरीद कमेटी के मेंबर थे इसके बावजूद भी उन्होंने ऑक्सीजन की कमीं को हलके में लिया और योगी सरकार को इसकी जानकारी नहीं दी. योगी दो दिन पहले ही BRD हॉस्पिटल पहुंचे थे और उन्होंने समस्याओं की जानकारी मांगी थी लेकिन डॉ कफील खान ने उन्हें इस बारे में नहीं बताया.

ऐसे विलेन को DNA वेबसाइट ने हीरो बना दिया और कुमार विश्वास जैसे लोग भी उनकी बातों में आ गए, लेकिन कपिल मिश्रा ने उनका अच्छे से बैंड बजा दिया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: