कांग्रेस ने दी PM MODI को सलाह, अब ले ही लो रेल मंत्री सुरेश प्रभु का इस्तीफ़ा क्योंकि..

congress-suggest-pm-modi-to-take-sureksh-prabhu-resignation

आज रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने बार बार रेल दुर्घटनाओं से दुखी होकर इस्तीफ़ा देने का फैसला किया है. उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलकर उन्हें इस्तीफ़ा देने की पेशकश की लेकिन मोदी ने उन्हें थोडा इन्तजार करने के लिए कहा. सुरेश प्रभु ने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि मैंने पिछले तीन साल में रेलवे के विकास के लिए तन मन से काम किया है लेकिन लगातार हो रही रेल दुर्घटनाओं की वजह से मैं बहुत दुखी हूँ, कई लोगों की जान जा रही है इसलिए मैंने इस्तीफ़ा देने का फैसला किया है.

रेल मंत्री के इस्तीफे की खबर सुनकर कांग्रेस पार्टी बहुत खुश हुई, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बयान जारी करते हुए कहा कि रेल दुर्घटनाएं रेलवे की अंग बन गयी हैं, अब भारतीय रेलवे की चर्चा रेल दुर्घटनाओं की वजह से हो रही है, सैकड़ों लोगों की जान जा रही है, रेल मंत्री सुरेश प्रभु रेल दुर्घटनाओं को रोकने में फेल हुए हैं इसलिए सुरेश प्रभु का इस्तीफ़ा स्वीकार किया जाना चाहिए.

रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को यह भी बताना चाहिए कि वे रेलवे की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करेंगे. आज रेलवे में 1,42,000 पद खाली हैं. इन पदों को कब भरा जाएगा और रेलवे की सुरक्षा के लिए 46000 करोड़ रुपये कब खर्च किये जाएंगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: