अखिलेश यादव के लिए बुरी खबर, योगी ने 2012 से UPPSC की सभी नियुक्तियों की CBI जांच के आदेश दिए

Yogi Adityanath order CBI Investigation of UPPSC recuitment after 2012 by Akhilesh Yadav Government in UP Hindi News
yogi-sarkar-order-cbi-investigation-uppsc-recruitment-after-2012

आज उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए बुरी खबर आयी है क्योंकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्ष 2012 के बाद UPPSC की की गयी अभी नियुक्तियों की CBI जांच के आदेश दे दिए हैं, यही नहीं UPPSC के तत्कालीन चेयरमैन अनिल यादव को गिरफ्तार करके CBI उनसे पूछताछ करने वाली है. अगर नियुक्तियों में गड़बड़ियों के सबूत मिल गए तो इसकी आंच अखिलेश यादव तक जरूर पहुंचेगी क्योंकि उनपर UPPSC के यादवीकरण के आरोप लगे थे.
yogi-adityanath-latest-news-in-hindi
आज योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में खुद इस बात का ऐलान करते हुए कहा कि पिछली सरकार के समय में UPPSC में गड़बड़ियों के सबूत मिल रहे हैं, एक जाति के लोगों को लाभ दिया गया, इन नियुक्तियों की जांच होगी और जो भी इसमें जिम्मेदार पाया जाएगा उसपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

इस मामले में UPPSC के पूर्व चेयरमैन अनिल यादव के भी बुरे दिन आ सकते हैं क्योंकि उनके ही दौरान यादव भर्ती कांड हुआ था जिसमें करीब 90 फ़ीसदी यादवों को विभिन्न पदों पर नियुक्तियां हुई थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वर्ष 2012-2017 के दौरान करीब 15000 भर्तियाँ हुई थीं लेकिन अब इनपर ग्रहण लग चुका है, अगर घोटाले का पर्दाफाश हो रहा तो सभी की नियुक्तियां रद्द हो जाएंगी. भर्ती किये गए पदों में अफसर, डॉक्टर और इंजीनियर, पुलिस अफसर और टीचर भी शामिल थे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: