जिन लोगों ने किसानों को बर्बाद किया आज वही किसान नेता बनने का नाटक कर रहे हैं: राधा मोहन सिंह

Union Agriculture Minister Radha Mohan Singh on Thursday said that the grand old party is just pretending to be worried and concerned over the same
radha-mohan-singh-slams-congress-for-politicizing-mandsaur-kand
मोतिहारी: केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने आज मंडसौर घटना पर कांग्रेस को जमकर खरी खोटी सुनाई, उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता आज किसानों के भविष्य को लेकर चिंता दिखा रहे हैं लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि देश में किसनें 60 वर्षों तक राज किया है और किसानों का भविष्य किसनें बर्बाद किया है, उन्होंने कहा कि किसानों की आज की समस्या के लिए कांग्रेस का 60 साल का शासन जिम्मेदार है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही किसानों को बर्बाद किया और आज कांग्रेसी नेता किसानों का मसीहा बन रहे हैं, उन्होंने कांग्रेस की चिंता को दिखावा करार दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि आज राहुल गाँधी किसानों का मसीहा बनने के लिए मंडसौर का दौरा करने वाले थे लेकिन नीमच पहुँचते ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया, इसके बाद कांग्रेसियों ने उन्हें ट्विटर पर ही किसानों का मसीहा बना दिया, #किसान_नेता_राहुल_गाँधी नाम से कांग्रेसियों ने ट्रेंड चलाया.

कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह आज इसी घटना पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, उन्होंने कहा कि मंडसौर की दुर्भाग्यपूर्ण है, केंद्र ने किसानों की भलाई के लिए कई योजनायें शुरू की हैं.

इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी मध्य प्रदेश में हिंसात्मक आन्दोलन के लिए कांग्रेस पार्टी को ही जिम्मेदार ठहराया था, कांग्रेसी नेताओं द्वारा भीड़ को भड़काते हुए कई VIDEO भी आ चुके हैं, पूरा देश समझ गया है कि मोदी सरकार को बदनाम करने और किसान विरोधी साबित करने के लिए कांग्रेस ही हिंसा भड़का रही है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: