समस्त भारतीयों के रक्षक सेनाध्यक्ष को कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित ने बताया 'सड़क छाप गुंडा'

Congress leader Sandeep Dikshit says it feels bad when our Army Chief gives statement like a "sadak ka gunda".
congress-leader-sandeep-dikshit-call-army-chief-sadak-ka-gunda
New Delhi: किसी को कुछ समझ में ही नहीं हो रहा है कि कांग्रेसी नेता किस बात पर इतना बौखला गए हैं कि उन्हें कब और क्या बोलना चाहिए पता ही नहीं चल रहा है, आज दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने समस्त भारतीयों की रक्षा करने वाले थल सेनाध्यक्ष बिपिन रावत को सड़क छाप गुंडा बता दिया. उन्होंने आज सेनाध्यक्ष के साथ साथ समस्त सेना का अपमान किया है जिसकी सोशल मीडिया पर बहुत आलोचना हो रही है. देखें VIDEO.
संदीप दीक्षित ने कहा कि पाकिस्तान एक ही चीज कर सकता है, वह उलूल जुलूल की हरकतें करके बयानबाजी कर सकता है, मुझे खराब तब लगता है जब हमारे थल सेनाध्यक्ष भी एक सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं, पाकिस्तान वाले बयान देते हैं तो कोई बात नहीं, वे तो माफिया टाइप के लोग हैं लेकिन हमारे सेनाध्यक्ष ऐसा बयान देते हैं तो मुझे बुरा लगता है क्योंकि हमारे में सभ्यता है, गहराई है, ताकत है, हमारा देश दुनिया के देशों में एक आदर्श देश है, अगर हम भी ऐसी ओछी हरकत करते हैं तो बुरा लगता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हमारे सेनाध्यक्ष बिपिन रावत जितना Educated हैं उतना संदीप दीक्षित की पीढ़ियों में कोई नहीं पढ़ा होगा, वे Mphil और PhD डिग्री होल्डर हैं, इसके बावजूद भी संदीप दीक्षित उन्हें सड़क छाप गुंडा बोल रहे हैं, पिछले 16 दिनों में भारतीय सेना ने 44 पाकिस्तानी आतंकियों को ठोंका है, ऐसा लगता है कि पाकिस्तान से अधिक कांग्रेसी नेता बौखलाए हुए हैं, तभी बौखलाहट में क्या बोलना चाहिए वे भूल गए हैं, हालाँकि केवल एक ही घंटे में उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया. देखिये-
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: