संबित पात्रा बोले, अगर आर्मी चीफ ‘सड़क के गुंडे’ होते तो अब तक हमारा बन जाता 'टुंडे कवाब' VIDEO

bjp-spokesperson-sambit-patra-slams-congress-insulted-army-chief
New Delhi: आर्मी चीफ को सड़क का गुंडा कहें पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस और अन्य विरोधी पार्टियों को जमकर फटकार लगाई, उन्होंने कहा कि अगर सच में हमारी सेना और सेनाध्यक्ष सड़क के गुंडे होते तो अब तक हमारा और आपका टुंडे कवाब बन चूका होता और दुश्मन हमें खा चुके होते.

संबित पात्रा ने कहा कि - कांग्रेस हमसे दुश्मनी करे तो अलग बात है लेकिन कांग्रेस अब हिंदुस्तान और हिंदुस्तान की जनता से दुश्मनी कर रही है जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता. इस तरह का बयान कि आर्मी चीफ सड़क के गुंडे की तरह बोल रहे हैं, कोई पूर्व सांसद सोच भी कैसे सकता है.

संबित पात्रा ने कहा कि अगर आर्मी चीफ सड़क के गुंडे होते तो कांग्रेस और संदीप दीक्षित याद रखें, अब तक हम सब टुंडे कवाब की तरह दुश्मनों की भेंट चढ़ चुके होते, ये तो ईश्वरीय रूप धारण करके, अद्वितीय गुंणों के साथ हमारी सेना खड़ी है, जिसकी वजह से आज हम सब सुरक्षित हैं और डिबेट कर रहे हैं.

संबित पात्रा ने कहा, मगर याद रखिये, ये पत्थरबाजों को, अलगाववादियों को और नक्सलियों को खुश करने के लिए कांग्रेस हमेशा इस तरह से पैंतरे अपनाती है, कांग्रेसियों ने ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी कहा था, इनके सबसे बड़े नेता राहुल गाँधी ने सेना के लिए 'खून की दलाली' जैसे शब्दों का प्रयोग किया था. कांग्रेसी नेता संजय निरूपम ने सुबह से लेकर शाम तक पानी पी पीकर बार बार आर्मी चीफ और आर्मी पर हमला किया था और कहा था कि कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुआ है और DGMO झूठ बोल रहे हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि स्वाभाविक है कि सोनिया जी और सोनिया की जो आर्मी है जिसे मैं लश्करे-सोनिया कहता हूँ, इन्होने बार बार हिंदुस्तान के खिलाफ आक्रमण किया है और इन लोगों ने जिस प्रकार के शब्दों का प्रयोग हिंदुस्तान की आर्मी के लिए किया है वो गलत है, कुछ दिनों पहले इनके बड़े नेता चिदंबरम ने भी कहा था कि हिंदुस्तान के आर्मी चीफ गलत कर रहे हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: