एक्ट्रेस Kritika Choudhary की हुई थी हत्या, पुलिस ने दर्ज की FIR

Struggling actor Kritika Choudhary was found dead in her apartment in Mumbai on Monday. Police is treating it as a suspicious death and has not ruled out murder. The body was found in a decomposed state.
actress-kritika-choudhary-murder-news-in-hindi
Mumbai: फिल्म एक्ट्रेस Kritika Choudhary ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि उनकी हत्या की गयी थी, पुलिस ने आज इस बात को कन्फर्म करते हुए अज्ञात पर्सन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, 27 साल की मॉडल कृतिका चौधरी का शव आज उनके मुंबई स्थित अँधेरी वेस्ट अपार्टमेंट में पाया गया था, रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत 3 दिन पहले की गयी थी, पहले पुलिस सुसाइड मानकर मामले की जाँच कर रही थी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

तीन पहले मौत होने की वजह से कृतिका चौधरी का शव सड़ गया था जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. आज सुबह 3 बजे कृतिका चौधरी के पड़ोसियों ने उनके घर में अजीब तरह की दुर्गन्ध की शिकायत की जिसके बाद पुलिस उनके घर पर पहुंची और उनकी लाश बरामद की.

एक पुलिस अफसर ने बताया कि घर का AC ऑन था इसीलिए बदबू का पता नहीं चल सका, अगर AC ऑन ना होता तो हत्या के दूसरे दिन ही शव से बदबू आने लगती.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: