कपिल मिश्रा बोले, केजरीवाल जी, मुझे आशीर्वाद दीजिये कि मैं आपके सभी पापों का पर्दाफाश कर सकूँ

Kapil Mishra open letter to Arvind Kejriwal asked his blessing to fight and expose him
kapil-mishra-asked-kejriwal-blessings-before-fighting-against-him
New Delhi : दिल्ली सरकार के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को अपना गुरु बताते हुए उनसे उनके ही पापों का पर्दाफाश करने का आशीर्वाद माँगा है, उन्होंने कहा है कि केजरीवाल जी, आप मेरे गुरु हैं, मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है, आपको देख देख कर यहाँ तक पहुंचा हूँ, आपके पास धन बल, सरकार, सब कुछ है लेकिन मैं अकेला हूँ, आप मुझे आशीर्वाद दीजिये कि मैं आपके छल, कपट, झूठ के चक्रव्यूह को तोड़कर निकल सकूँ और आपके सभी पापों का फर्दाफाश करके आपसे विजय प्राप्त कर सकूँ. 

देखिये कपिल शर्मा का पूरा पत्र

उन्होंने पत्र में लिखा है कि - केजरीवाल जी, मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना और सच के लिए अड़ना आपसे ही सीखा है, मैंने जिस गुरु से धनुष बाण चलाना सीखा आज उसी से लड़ने निकला हूँ, मेरा मन बहुत भारी है लेकिन मेरा चुप रहना भी असंभव है. आप मेरे गुरु रहे हैं इसलिए मैंने अपने जीवन का सबसे बड़ा युद्ध लड़ने से पहले आपका आशीर्वाद लेना उचित समझा है इसलिए मुझे आशीर्वाद दीजिये.

पत्र में आगे लिखा है - अरविन्द जी, आपका दिल जानता है कि सत्येन्द्र जैन से आपके किस प्रकार के सम्बन्ध हैं, आपको मालूम है कि मैं किस प्रकार के पैसों की डील की बात कर रहा हूँ, आपको पता है कि अगर मैं उस दिन ACB को पत्र नहीं लिखा होता तो आप मुझे आनन फानन में नहीं हटाते, यह बात आपने कई PAC के साथियों को बतायी और उन्होंने ही मुझे बतायी. आज सब चुप हैं सिर्फ मेरा इश्वर ही मेरे साथ है.

कपिल मिश्रा ने आगे लिखा है - मैं आपके छल, कपट, झूठ और भ्रष्टाचार का चक्रव्यूह तोड़ने निकला हूँ, एकदम अकेला हूँ, इस चक्रव्यूह में आप मुझे घेरोगे, हमले करोगे, अपयश फैलाओगे, मुझे झूठा साबित करोगे, मुझे पता है कि आज आप विधानसभा में खुद ही अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करोगे, अपने ही विधायकों से तालियाँ बजवाएंगे, खुद ही मुजरिम, खुद ही जज और खुद ही गवाह बनेंगे.

कपिल मिश्रा ने आगे केजरीवाल को चेतावनी देते हुए लिखा है - खुद के लिए तालियाँ और मेरे लिए गालियों के बीच इतना ध्यान रखियेगा, मैं आपकी हर चाल जानता और पहचानता हूँ, मैं एक एक कदम फूंक फूंक कर रख रहा हूँ, जो कुछ भी मुझे पता है, मैंने देखा है, आज CBI को सब कुछ बताऊंगा.

उन्होंने आगे लिखा है - वो घर आपका, उसके सारे मुलाजिम आपके, सारा सिस्टम आपका, हर गवाह आपका, ये मुझे मालूम है, यथा शक्ति लडूंगा. या तो आपके चक्रव्यूह को तोड़कर विजय प्राप्त करूँगा या फिर अभिमन्यु की तरह घेरकर मार दिया जाऊँगा, मुझे दोनों स्वीकार है.

हाँ एक बात और, मुझे बताया गया है कि आप मेरी विधानसभा की सदस्यता ख़त्म करवाने की तैयारी कर रहे हैं, Whip के द्वारा मुझे विधानसभा से हटवाने की तैयारी है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, बस इतना कहना चाहता हूँ, थोड़ी भी नैतिकता बची है, अगर आपको अपने आप पर थोडा सा भी भरोसा है तो मेरी एक चुनौती स्वीकार कीजिये. हम दोनों अपनी अपनी सीटों से इस्तीफ़ा देते हैं, आप नई दिल्ली या करावल नगर सीट से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ लीजिये, आपके पास धन बल है, पूरी टीम है लेकिन मैं विल्कुल अकेला हूँ, आइये लड़ते हैं चुनाव, करते हैं जनता का सामना. मैं आपके जवाब का इन्तजार करूँगा.

एक बात और, कल शाम से लेकर आज तक मेरे पास पार्टी और सरकार के भ्रष्टाचार की 211 शिकायतें पहुंची हैं, आपने पिछले दो वर्षों में परदे के पीछे जो कुछ किया है वह बहुत दुखद है, आपने और आपके चार पांच साथियों ने मिलकर देश का भरोसा तोडा है.

अरविन्द जी, आज मैं अकेला हूँ, सब कुछ मिटा देने के कगार पर खड़ा हूँ, पर अड़ा हूँ, डटा हूँ, आपके पास सारी ताकत, सरकार, सारा पैसा, सारे लोग दूसरी तरफ मैं एकदम अकेला, आशीर्वाद दीजिये, आज आपके खिलाफ FIR लिखवाऊंगा उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूँ.
kapil-sharma-letter-to-kejriwal-part-1

kapil-sharma-letter-to-kejriwal-part-2

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: