56 इंच वाले का कमाल, भारतीय सेना ने एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइलों से पाकिस्तानी टैंकों को उड़ाया

indian-army-attack-paksitani-tank-using-anti-tank-guided-missiles

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बार बार साबित करते हैं कि उनका सीना 56 इंच का है लेकिन लोग बार बार भूल जाते हैं, पहले उड़ी हमला हुआ तो लोग बोले कि मोदी का सीना 56 इंच का नहीं है, उसके बाद मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक करवाकर साबित किया कि उनका सीना 56 इंच का है, कुछ दिन पहले पाकिस्तानी सेना ने पूंछ जिले की कृष्णा घाटी सेक्टर में दो भारतीय सैनिकों का सर काट लिया तो फिर से लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि मोदी सीना 56 का नहीं है लेकिन मोदी ने आज फिर से साबित कर दिया कि उनका सीना 56 इंच का है.

दो भारतीय सैनिकों का सर काटे जाने के बाद सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की बहुत आलोचना हुई लेकिन अब सीमा पर पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भारतीय सेना ने अब अपनी ताकत का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है, भारत ने कल पाकिस्तान के कई टैंकों को एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइलों से उड़ा दिया, इन मिसाइलों से भारतीय सेना ने एक किलोमीटर दूर बैठे बैठे निशाना साधा और देखते ही देखते पाकिस्तानी टैंकों के चीथड़े उड़ गए. सबसे ख़ुशी की बात है कि सिख रेजिमेंट के सैनिकों के सर काटे गए थे तो बदला भी सिख रेजिमेंट ने लिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले पूंछ जिले की कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया, दो भारतीय सैनिकों को गोली मारने के बाद पाकिस्तानी सेना के कुछ जवान भारतीय सीमा में घुस गए और दोनों सैनिकों का सर काटकर अपने साथ ले गए, इस घटना के बाद भारत के लोग बहुत गुस्सा हुए और भारत सरकार से बदला लेने की मांग करने लगे.

मोदी सरकार और भारतीय सेना ने देशवासियों को मायूश नहीं होने दिया और बॉर्डर पर मिसाइलों को तैनात कर दिया, बहुत कम लोग जानते हैं कि भारत के पास स्वदेशी तकनीक से विकसित एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल हैं जो GPRS से चलती हैं, इन मिसाइलों से कई किलोमीटर दूर बैठकर सटीक निशाना लगाया जा सकता है और दुश्मन को तबाह किया जा सकता है.

कल भारतीय सेना ने इन्हीं मिसाइलों का इस्तेमाल किया, इससे पहले भारत ने अंडमान निकोबार में मिसाइलों का परीक्षण भी किया था, पाकिस्तान ने सोचा नहीं होगा कि भारत हम पर दागने के लिए ही इस मिसाइल का परीक्षण कर रहा है, कल भारतीय सेना ने सच में पाकिस्तान में कई मिसाइलों को दागकर कम से कम 20 पाकिस्तानी सैनिकों का काम तमाम कर दिया है.

भारतीय सेना का कहना है कि ये तो अभी ट्रायल है, अभी पाकिस्तान को और कीमत चुकानी है, उसने हमारे सैनिकों का सर काटकर जो गुस्ताखी की है उसकी कड़ी सजा भुगतनी ही पड़ेगी.

सबूत के तौर पर ये VIDEO देखिये जिसे खुद सेना के पूर्व मेजर गौरव आर्या ने ट्वीट किया है. यह VIDEO देखकर हर भारतीय का सर गर्व से ऊंचा हो जाएगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: