मनोज तिवारी बोले, आप के विदेशी चंदे की होनी चाहिए जांच, कहीं दुश्मन तो नहीं कर रहे फंडिंग

Bjp Delhi chief Manoj Tiwari on Saturday said the Aam Aadmi Party (AAP) should bring out the details of the quantum of funds it had received from foreign funding.
delhi-bjp-chief-manoj-tiwari-demand-audit-of-aap-foreign-funding
New Delhi : दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी आम आदमी पार्टी के विदेशी चंदे की जांच की मांग की है, उन्होंने कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार को अपने विदेशी चंदे की एक एक पाई और देनदारों को सामने लाना चाहिए और सरकार को चंदे का ऑडिट करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाने से पहले बड़ी बड़ी बातें की थी, सिस्टम में पारदर्शिता की बातें की थी, अगर सच में ये लोग पारदर्शिता लाना चाहते हैं तो इन्हें विदेशी चंदे का व्योरा सामने रखना चाहिए.

उन्होंने कहा कि यह पार्टी 'India against corruption' के सिद्धांतों पर खड़ी की गयी थी लेकिन आज खुद भ्रष्टाचार में डूब गयी है, अगर ये सच में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना चाहते हैं तो उन सभी देनदारों का नाम बताएं जिन्होंने इन्हें चंदा दिया है, मुझे समझ में नहीं आता कि उन देनदारों का व्योरा देने में आप को क्या परेशानी है, देश को पता चलना चाहिए कि कहीं आप को गलत लोग तो चंदा नहीं दे रहे हैं, कहीं भारत की बर्बादी चाहने वाले लोग तो आप को चंदा नहीं दे रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: