जमा दिया रंग, AAP पार्टी में अब कुमार विश्वास को 'कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है'

arvind-kejriwal-and-kumar-vishwas-latest-news-in-hindi
New Delhi, 2 May: बहुत साल पहले कुमार विश्वास की एक कविता बहुत मशहूर हुई थी, कोई दीवाना कहता है कोई पागल समझता है. अभी भी कुमार विश्वास इस कविता की वजह से ही जाने जाते हैं और यह कविता कुमार विश्वास की पहचान बन गयी है.

कुमार विश्वास AAP पार्टी के नेता हैं लेकिन वह इकलौते ऐसे नेता हैं तो केजरीवाल को अपने इशारों पर नचा रहे हैं, अब तक केजरीवाल AAP पार्टी के तानाशाह थे, केजरीवाल जो चाहते थे वही करते थे, जिसे मर्जी लात मारकर पार्टी से निकाल देते थे लेकिन वे चाहकर भी कुमार विश्वास को पार्टी से नहीं निकाल पा रहे हैं और वे इतने मजबूर हैं कि कुमार विश्वास ने केजरीवाल को भ्रष्टाचारी बताकर पूरी दुनिया में बदनाम कर दिया इसके बाद भी केजरीवाल ने कुमार विश्वास को अपना छोटा भाई बताया.

अब केजरीवाल बहुत परेशान हैं, कुमार विश्वास उनकी बखिया उधेड़ रहे हैं, उनकी रणनीति की ऐसी तैसी कर रहे हैं, उन्हें भ्रस्टाचारी और बहानेबाज बता रहे हैं लेकिन केजरीवाल कुछ नहीं कर पा रहे हैं, केजरीवाल ने पंजाब, गोवा और MCD चुनावों में हार के बाद EVM में छेड़छाड का बहना बनाया था लेकिन कुमार विश्वास ने एक मिनट में उनके दावे की हवा निकाल दी और कहा कि EVM की वजह से नहीं हम अपनी पार्टी और अपने नेताओं के गलत कामों की वजह से हारे, हमें दिल्ली की जनता से वोट ही नहीं दिया.

केजरीवाल के लिए यह बात किसी झटके से कम नहीं थी क्योंकि वे एक महीने से EVM टेम्परिंग का मुद्दा उठा रहे थे लेकिन कुमार विश्वास ने उनकी ऐसी तैसी कर दी और एक मिनट में उन्हें झूठा बता दिया.

अब कुमार विश्वास और केजरीवाल के बीच अविश्वास पर लोग जमकर चुटकियाँ ले रहे हैं, देखिये ट्विटर पर लोग क्या कह रहे हैं -

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: