YOGI के 20 दिन के कामों से MODI हुए खुश, बोले 'वेल डन योगी'

Uttar Pradesh chief minister yogi adityanath meet with prime minister narendra modi in new delhi
up-chief-minister-yogi-adityanath-meet-with-pm-narendra-modi

New Delhi: आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ नई दिल्ली में मुलाकात की, दोनों की मुलाक़ात करीब एक घंटे चली, इस दौरान योगी ने मोदी को अपने 20 दिनों के काम काज का हिसाब दिया, मोदी उनके कामकाज देखकर बहुत खुश हुए और उनकी तारीफ भी की.

योगी मुख्यमंत्री बनने के बाद दूसरी बार नई दिल्ली के दौरे पर थे, वे अंतरराज्यीय परिषद की बैठक में भाग लेने के लिए नई दिल्ली आये थे, उन्होंने मोदी के अलावा कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों - गृह मंत्री राजनाथ सिंह, टेक्सटाइल मंत्री स्मृति ईरानी और मुख्तार अब्बास नकवी से मुलाकात की. बाद में उन्होने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाक़ात की.

मोदी से एक घंटे की मुलाक़ात में योगी ने अपने कामकाज की जानकारी दी, उन्होने संकल्पत्र को लागू करने की दिशा में चल रहे कामों की जानकारी दी और अगले प्लान की चर्चा की, किसानों की कर्जमाफी के बारे में भी उन्हें विस्तार से जानकारी दी, मोदी उनके इस काम से बहुत खुश हुए.

कर्जमाफी के अलावा योगी ने प्रधानमंत्री मोदी से प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना सहित सभी जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में शुरू किये गए कामों की जानकारी दी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: